उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी एमपीजी काॅलेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष अभिलाष बने BJYM के महामंत्री

By

Published : Feb 18, 2021, 10:52 PM IST

एमपीजी कॉलेज मसूरी के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष अभिलाष को भाजपा युवा मोर्चा मसूरी का महामंत्री नियुक्त किया गया है.

mussoorie news
mussoorie news

मसूरीःएमपीजी कॉलेज के पूर्व छात्र संघ अध्यक्ष अभिलाष को भाजपा युवा मोर्चा मसूरी का महामंत्री नियुक्त किया गया है. जिसके बाद भाजपा युवा मोर्चा में खुशी की लहर है. बता दें कि इससे पहले अभिलाष द्वारा भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष पद के लिए अपनी दावेदारी की गई थी, परंतु उनकी जगह अमित पंवार को भाजपा युवा मोर्चा अध्यक्ष बनाया गया था.

युवा मोर्चा के शीर्ष नेतृत्व द्वारा अभिलाष के कुशल नेतृत्व और कार्य को देखते हुए उन्हें भाजपा युवा मोर्चा का महामंत्री नियुक्त किया गया है. अभिलाष ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व के साथ मसूरी विधायक गणेश जोशी, मसूरी भाजपा मंडल अध्यक्ष मोहन पेटवाल सहित समस्त कार्यकर्ताओं का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि पार्टी ने जो जिम्मेदारियां दी हैं, उसका वह ईमानदारी और निष्ठा से निर्वहन करेंगे. साथ ही वह पार्टी की रीति-नीति को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करेंगे.

ये भी पढ़ेंःपंजाब निकाय चुनाव में बंपर जीत से गदगद हुए हरदा, किसान आंदोलन को बताया गेम चेंजर

उन्होंने कहा कि उन्होंने छात्र राजनीति में भी छात्रों के हित के लिए काम किया है. वहीं भाजपा युवा मोर्चा के महामंत्री बनने पर वह युवाओं को ज्यादा से ज्यादा सख्या में जोड़ने का प्रयास करेंगे और प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं को भी युवाओं तक पहुंचाने का काम करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details