उत्तराखंड

uttarakhand

मसूरी: मल्टी लेवल पार्किंग का हरदा ने किया निरीक्षण, लेटलतीफी पर सरकार पर बोला हमला

By

Published : Oct 29, 2021, 1:24 PM IST

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने मसूरी में निर्माणाधीन मल्टी लेवल पार्किंग का निरीक्षण किया. साथ ही उन्होंने पार्किंग निर्माण कार्य में ढिलाई को देखते हुए सरकार पर निशाना साधा.

mussoorie
पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत

मसूरी: पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के मसूरी पहुंचने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया. इस मौके पर हरीश रावत द्वारा मसूरी पेट्रोल पंप के पास 32 करोड़ की लागत से बन रहे मल्टी लेवल पार्किंग का निरीक्षण किया. वहीं, पार्किंग निर्माण के कार्य में ढिलाई को देखते हुए उन्होंने सरकार पर निशाना भी साधा.

गौर हो कि मसूरी में पार्किंग की समस्या को देखते हुए पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने अपने कार्यकाल में इसका शिलान्यास किया था. निरीक्षण के दौरान हरीश रावत ने कहा कि 2018 में पार्किंग को तैयार हो जाना चाहिए था. परंतु सरकार की लापरवाही के कारण पार्किंग तैयार नहीं हो पाई.

मल्टी लेवल पार्किंग का हरदा ने किया निरीक्षण.

पढ़ें-रामलीला से लौट रहे सल्ट विधायक जीना पर हमला, एक हमलावर हिरासत में

उन्होंने कहा कि आजकल प्रदेश की पुष्कर सिंह धामी सरकार फैसले रही है, उन्होंने कहा कि विपक्ष का काम सरकार को आइना दिखाना है. वह लगातार स्वयं निरीक्षण करते सरकार को आपदा को लेकर किए जाने कामों के बारे में बता रहे हैं. उन्होंने कहा कि आपदा पीड़ितों को भी उचित राहत नहीं मिल पा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details