उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Mar 13, 2021, 9:43 AM IST

ETV Bharat / state

सुपौल में एक ही परिवार के 5 लोगों ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

सुपौल के राघोपुर में आर्थिक तंगी से परेशान एक ही परिवार के 5 लोगों ने खुदकुशी कर ली. माता-पिता और 3 बच्चों की एक साथ खुदकुशी से पूरा इलाका हतप्रद है.

supaul
सुपौल में आत्महत्या का मामला

सुपौल/देहरादून:बिहार के सुपौलजिले से एक बेहद ही हृदय विदारक घटना समाने आयी है. यहां पर एक ही परिवार के पांच लोगों ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें -अभय अपहरण-हत्या मामले में पुलिस पर लापरवाही का आरोप, DIG ने मांगी रिपोर्ट

जानकारी के अनुसार, आर्थिक तंगी से परेशान मिश्रीलाल साह के पूरे परिवार ने खुदकुशी कर ली. फांसी के फंदे से लटककर सभी ने जान दे दी. मृतकों में मां, बाप, दो बेटी और एक बेटा शामिल है. मामला राघोपुर थाना के गद्दी गांव वार्ड 12 का है.

घर से बदबू आने के बाद लोगों को जानकारी मिली. जिसके बाद मामले का खुलासा हुआ. पूरे परिवार को अंतिम बार पिछले शनिवार को देखा गया था.

जांच में जुटी पुलिस
घटना की जानकारी मिलते ही राघोपुर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. एसपी मनोज कुमार ने भी घटना स्थल पर पहुंच कर पूरे मामले की बारीकी से जांच की. जिसके बाद एफएसएल की टीम को इसकी जांच सौंप दी गयी है.

यह भी पढ़ें -तीन अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरफ्तार, 17 मोटरसाइकिल बरामद

कोयला बेच कर करता था जीवन यापन
मृतकों के बारे में बताया जाता है कि पिछले 2 सालों से ये परिवार अपनी पुश्तैनी जमीन को बेचकर गुजारा करता था. बीच-बीच में कोयला बेचने का भी छोटा सा कारोबार करता था. हाल के कुछ दिनों से ये परिवार ग्रामीणों से भी अलग-थलग था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details