उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

देहरादून से हल्द्वानी जा रही रोडवेज बस में लगी आग, ड्राइवर की सूझबूझ से बची 24 यात्रियों की जान

डोईवाला में देहरादून से हल्द्वानी जा रही रोडवेज बस के इंजन में अचानक आग लग गई. इस दौरान ड्राइवर ने सूझबूझ का परिचय दिखाया. जिससे बड़ा हादसा होते होते टल गया. इस दौरान रोडवेज में 24 सवारी मौजूद थी.

By

Published : Aug 3, 2023, 4:57 PM IST

Updated : Aug 3, 2023, 5:33 PM IST

fire in doiwala bus
देहरादून से हल्द्वानी जा रही रोडवेज बस में लगी आग

डोईवाला:बृहस्पतिवार की दोपहर देहरादून से हल्द्वानी जा रही रोडवेज की बस जैसे ही लच्छीवाला के नजदीक पहुंची तो बस के इंजन से धुआं निकलना शुरू हो गया. धुआं निकलता देख ड्राइवर ने तुरंत बस साइड में लगा ली. इसके बाद आनन-फानन में सभी सवारियों को उतार दिया गया. घटना के दौरान रोडवेज बस में 24 सवारी मौजूद थी. ड्राइवर की सूझबूझ से बड़ा हादसा होते होते टल गया.

पढ़ें-भ्रष्टाचार के खिलाफ धामी सरकार का एक्शन, वित्तीय अनियमितता के आरोपी पुरोला नगर पंचायत अध्यक्ष हरिमोहन हटाए गए

ड्राइवर ने बताया इंजन में शॉर्ट सर्किट हो गया. जिसकी वजह से इंजन के बगल में रखे कपड़ों ने आग पकड़ ली. जिसके बाद उन्होंने धुंए को देखकर तुरंत बस को साइड में लगा दिया. जिसके बाद ड्राइवर ने सभी सवारियों को बस से उतार दिया. जिसके बाद आनन-फानन में स्थानीय लोगों की मदद से इंजन में पानी डालकर आग बुझाने की कोशिश की गई. थोड़ी देर की मेहनत के बाद ही आग पर काबू पा लिया गया. घटना के दौरान रोडवेज बस में 24 सवारी मौजूद थी. ड्राइवर की सूझबूझ से बड़ा हादसा होते होते टल गया.

पढे़ं-Rudrapur double murder: उत्तराखंड के रुद्रपुर में डबल मर्डर, पति पत्नी की धारदार हथियारों से हत्या

वहीं, लच्छीवाला के नजदीक बस में आग लगने की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची. ड्राइवर की सूझबूझ से बस में आग लगने से पहले ही सभी सवारियों को सुरक्षित तरीके से उतार दिया गया. वहीं, आग पर भी तुरंत काबू पा लिया गया. जिससे एक बड़ा हादसा होने से टल गया.घटना के दौरान रोडवेज बस में 24 सवारी मौजूद थी. ड्राइवर की सूझबूझ से बड़ा हादसा होते होते टल गया.

पढे़ं-नाम को लेकर कन्फ्यूजन, एमपी में है धीरेंद्र शास्त्री का बागेश्वर धाम, उत्तराखंड पहुंच रहे लोग, फोन कॉल्स से अधिकारी परेशान

Last Updated : Aug 3, 2023, 5:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details