उत्तराखंड

uttarakhand

कलंकित हुआ रिश्ता! पिता ने नाबालिग बेटी को बनाया हवस का शिकार, शिकायत लेकर थाने पहुंची मां

By

Published : Jul 7, 2023, 2:24 PM IST

Updated : Jul 8, 2023, 8:25 AM IST

देहरादून में एक पिता ने रिश्तों को कलंकित करने का कार्य किया है. जहां नाबालिग बेटी ने पिता पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है. पीड़ित की मां को जैसे ही इस बारे में पता चला वो पुलिस के पास पहुंची और आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है. वहीं शिकायत मिलने के बाद पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है.

Etv Bharat
Etv Bharat

देहरादून: शहर में रिश्तों को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक नाबालिग ने अपने सगे पिता पर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है.मामला नगर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत का है, जहां नाबालिग की मां ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. बताया जा रहा है कि आरोपी घटना के बाद घर से फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस जुट गई है.

लंबे समय से बना रहा था बेटी से अवैध संबंध: देहरादून निवासी नाबालिग युवती के मां ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी 15 साल बेटी के साथ पति के साथ घर पर रहती है. जब नाबालिग की मां घर पर नहीं रहती है तो पिता नाबालिग बेटी को हवस का शिकार बनाता था. आरोपी पिछले 9 साल से बेटी की अस्मत से खेल रहा था. साथ ही आरोपी पिता बेटी को किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देता आ रहा है.
पढ़ें-Matrimony साइट पर तलाकशुदा महिला को दिया शादी का झांसा, पड़ताल करने पर निकला दो बच्चों का पिता

घटना बाद आरोपी घर से फरार: वहीं नाबालिग जब काफी परेशान हो गई तो उसने घटना के बारे में मां को बताया तो मां के पैरों तले जमीन खिसक गई और वो शिकायत करने सीधे थाने पहुंची.वहीं एसपी सिटी सरिता डोभाल ने बताया है कि पीड़िता की मां तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. आरोपी घटना के बाद फरार है, जिसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Last Updated : Jul 8, 2023, 8:25 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details