उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

नीलकंठ महादेव दर्शन के लिए जा रहा था श्रद्धालु, हाथी ने पटककर मार डाला

नीलकंठ महादेव मंदिर दर्शन करने जा रहे एक श्रद्धालु को हाथी ने पटक-पटक कर मौत के घाट उतार दिया. घटना के बाद से इलाके में दहशत है.

By

Published : Mar 6, 2021, 2:14 PM IST

elephant
elephant

ऋषिकेशःयमकेश्वर क्षेत्र में हाथी का आतंक जारी है. आज सुबह नीलकंठ महादेव मंदिर दर्शन करने जा रहे एक श्रद्धालु को हाथी ने पटक- पटक कर मौत के घाट उतार दिया. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए एम्स ऋषिकेश भेज दिया गया है.

श्रद्धालु को हाथी ने उतारा मौत के घाट.

यमकेश्वर क्षेत्र में लगातार जंगली हाथियों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है. 1 माह के भीतर ही हाथी ने 2 लोगों को मौत के घाट उतार दिया है. ताजा मामला आज सुबह का है. नीलकंठ महादेव मंदिर दर्शन के लिए एक व्यक्ति को हाथी ने पटक-पटक कर मार दिया. व्यक्ति बुलंदशहर का रहने वाला बताया जा रहा है. गौहरी रेंज के वन क्षेत्राधिकारी धीर सिंह ने बताया कि यह घटना चौरासी कुटिया के पास बाघ खाले की है. उन्होंने बताया कि यह व्यक्ति नीलकंठ महादेव मंदिर के लिए जा रहा था. तभी हाथी ने अचानक उस पर हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया.

पढ़ेंः बिना अनुमति धर्मांतरण कर रचाई शादी, नव दंपति और पंडित समेत 5 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

वन क्षेत्राधिकारी धीर सिंह ने बताया कि लगातार लोगों से अपील की जा रही है कि अंधेरे में इस सड़क पर आवाजाही न करें, क्योंकि यहां पर जंगली जानवरों का मूवमेंट जारी रहता है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इन लोगों की सुरक्षा के साथ-साथ जंगली जानवरों की सुरक्षा के मद्देनजर गश्ती दल तैनात किया गया है. गश्ती दल को लगातार गश्त करने के आदेश जारी किए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details