उत्तराखंड

uttarakhand

विकासनगर: व्यासी परियोजना शुरू, सैनिटाइज होकर गुजरेंगे वाहन

By

Published : May 6, 2020, 4:06 PM IST

Updated : May 6, 2020, 5:19 PM IST

विकासनगर में व्यासी परियोजना क्षेत्र में वाहनों के आवागमन को लेकर जल विद्युत निगम की ओर से सैनिटाइजर स्प्रे प्वाइंट लगवाया गया है. जिससे स्थानीय लोगों को संक्रमण का खतरा न हो सके.

सैंनिटाइज होकर गुजरेंगे वाहन
सैंनिटाइज होकर गुजरेंगे वाहन

विकासनगर: देश में कोरोना वायरस का संक्रमण तेजी से फैल रहा है. ऐसे में व्यासी परियोजना क्षेत्र में कार्य भी प्रारंभ हो चुका है. जिसके तहत प्रेरणा क्षेत्र में वाहनों के आवागमन को लेकर जल विद्युत निगम की ओर से सैनिटाइजर स्प्रे प्वाइंट लगवाया गया है. जिससे होकर सभी वाहनों को गुजरना होगा. जिसका शुभारंभ विधायक मुन्ना चौहान ने किया.

बता दें कि, व्यासी परियोजना क्षेत्र में कार्य प्रारंभ हो गया है. जिसको लेकर स्थानीय जनमानस में कोरोना वायरस संक्रमण फैलने की आशंका बनी हुई हैं. ग्रामीणों ने स्थानीय विधायक एवं स्थानीय प्रशासन को क्षेत्र में बाहर से आने वाले वाहनों को लेकर कोरोना संक्रमण जैसी बीमारी फैलने की शंका जाहिर की थी. जिसको ध्यान मे ऱखते हुए स्थानीय प्रशासन और जल विद्युत निगम के अधिकारी संयुक्त प्रयास से परियोजना क्षेत्र से 200 मीटर पहले मुख्य मार्ग पर सैनिटाइजर प्वॉइंट लगावाया. जिससे परियोजना क्षेत्र में आने वाले बाहरी वाहनों या परियोजना क्षेत्र से अन्य जगहों को जाने वाले वाहनों को प्रवेश करने से पहले सैनिटाइज किया जाएगा.

सैंनिटाइज होकर गुजरेंगे वाहन

पढ़ें-बेबसी: नशे में धुत मजदूर हाथ जोड़कर बोला, साहब! डंडे मारो लेकिन घर भेज दो..

वहीं क्षेत्रीय विधायक मुन्ना सिंह चौहान ने बताया कि व्यासी परियोजना का कार्य प्रारंभ किया गया है. ऐसे में परियोजना क्षेत्र में संबंधित वाहन या अन्य वाहनों को सैनिटाइज करके परियोजना क्षेत्र में प्रवेश दिया जाएगा. जल विद्युत निगम की ओर से सैनिटाइजर स्प्रे प्वाइंट लगवाया गया है. ताकि, संक्रमण की कोई भी संभावना ना रहे.

Last Updated : May 6, 2020, 5:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details