उत्तराखंड

uttarakhand

गंगा में बही मासूम का दूसरे दिन भी नहीं मिला सुराग, कल भी जारी रहेगा सर्च ऑपरेशन

By

Published : Jul 18, 2020, 10:29 PM IST

गंगा नदी में डूबी बच्ची का दूसरे दिन भी कोई पता नहीं चल पाया है. एसडीआरएफ की टीम लगातार गंगा नदी में रेस्क्यू अभियान चला रही है.

drown-innocent-girl-not-found-second-day-of-sdrf-rescue-in-rishikesh
गंगा में बही मासूम का दूसरे दिन भी नहीं मिला सुराग

ऋषिकेश: बीते रोज शीशमझाड़ी में खेलते वक्त एक बच्ची गंगा में बह गई थी. जिसे तलाशने के लिए आज भी देर शाम तक एसडीआरएफ ने रेस्क्यू अभियान चलाया. मगर कई घंटों की मेहनत के बाद भी बच्ची का कुछ पता नहीं चल पाया है. कल एक बार फिर से एसडीआरएफ के जवान गंगा में बच्ची को तलाशने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाएंगे.

बता दें शुक्रवार को थाना मुनि की रेती अंतर्गत स्वामी नारायण घाट पर 5 साल की मीनाक्षी अपने दोस्तों के साथ खेलने आई थी. तभी शाम करीब 5 बजे मीनाक्षी का पैर फिसल गया और वह गंगा नदी में बह गई. जिसे देख मौके पर मौजूद लोगों के होश उड़ गए. जबकि, बाकी बच्चों में चीख पुकार मच गई. वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद मुनि की रेती थाना प्रभारी निरीक्षक आरके सकलानी जल पुलिस के साथ मौके पर पहुंचे. जिसके बाद बच्ची की तलाशी के लिए एसडीआरएफ ने सर्च ऑपरेशन चलाया.

पढ़ें-उत्तराखंड में अब सफर होगा आसान, 3000 करोड़ की सड़क परियोजना को मिली मंजूरी

आज भी देर शाम तक SDRF की टीम ने गंगा में रेस्क्यू अभियान चलाया, मगर अभी तक बच्ची का कुछ भी पता नहीं चल सका है. मुनि की रेती थाना प्रभारी आर के सकलानी ने बताया कि कल फिर से गंगा में रेस्क्यू अभियान चलाकर बच्ची की तलाश की जाएगी. SDRF की टीम के नारायण घाट से बैराज तक रेस्क्यू कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details