उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

ITBP फ्रंटियर मुख्यालय के लिए भूमि आवंटन करने की मांग, CM ने अधिकारियों को किया निर्देशित

देहरादून में आईटीबीपी फ्रंटियर मुख्यालय भूमि आवंटन को लेकर ITBP अधिकारियों और मुख्यमंत्री के बीच बैठक हुई. बैठक में सीएम ने आईटीबीपी (ITBP) अधिकारियों की भूमि आवंटन की मांग पर आश्वासन दिया है.

By

Published : Jun 2, 2021, 9:00 AM IST

CM से मांग
CM से मांग

देहरादून:राजधानी में आईटीबीपी फ्रंटियर मुख्यालय (ITBP Frontier Headquarters) स्थापित करने की कवायद चल रही है. ऐसे में मंगलवार भारत तिब्बत बॉर्डर पुलिस (Indian Tibet Border Police) के वरिष्ठ अधिकारियों ने मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मुलाकात कर फ्रंटियर मुख्यालय स्थापित करने के लिए देहरादून में 15 एकड़ भूमि आवंटन कराने की अपील की है. इस मामले में सीएम ने आईटीबीपी (ITBP) के अधिकारियों की इस मांग को पूरा करने का आश्वासन दिया है.


आईटीबीपी फ्रंटियर मुख्यालय के लिए भूमि आवंटन के दृष्टिगत मुख्यमंत्री ने राजस्व सचिव और देहरादून जिला अधिकारी को निर्देशित किया. साथ ही आइटीबीपी फ्रंटियर मुख्यालय स्थापित करने के लिए 15 एकड़ भूमि देहरादून में उपलब्ध कराने के निर्देश दिए.

पढ़ें:12वीं की परीक्षाएं हो सकती हैं रद्द, शिक्षा मंत्री ने दिए संकेत

बता दें कि, देहरादून में आईटीबीपी फ्रंटियर मुख्यालय भूमि आवंटन को लेकर ITBP अधिकारियों और मुख्यमंत्री के बीच बैठक हुई. बैठक में राजस्व सचिव सुनील कुमार और देहरादून जिला अधिकारी आशीष श्रीवास्तव के साथ-साथ आईटीबीपी के महानिरीक्षक अशोक कुमार नेगी सहित कई अधिकारी मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details