उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

PM मोदी की फोटो FACEBOOK पर वायरल करना पड़ा महंगा, आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज

आरोपी साहिल ने PM मोदी की एक फोटो के साथ छेड़छाड़ कर उसे फेसबुक में पोस्ट किया था. जिसके बाद स्थानीय लोगों में इस बात को लेकर आक्रोश था और उन्होंने राजस्व पुलिस में आरोपी साहिल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई.

By

Published : Feb 27, 2019, 11:40 PM IST

देहरादून

देहरादून:चकराता क्षेत्र के साहिया में नाई की दुकान चलाने वाले एक व्यक्ति के खिलाफ पुलिस ने आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी साहिल उर्फ शमशाद ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक फोटो के साथ छेड़छाड़ कर उस सोशल मीडिया में वायरल किया था. जिसकी शिकायत स्थानीय लोगों ने पुलिस में दर्ज कराई थी.

आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज.

जानकारी के मुताबिक, आरोपी साहिल ने PM मोदी की एक फोटो के साथ छेड़छाड़ कर उसे फेसबुक में पोस्ट किया था. जिसके बाद स्थानीय लोगों में इस बात को लेकर आक्रोश था और उन्होंने राजस्व पुलिस में आरोपी साहिल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी.

भागने की फिराक में आरोपी

वहीं, इस मामले को बढ़ता देख आरोपी साहिया से फरार होने की फिराक में था. आरोपी जब विकासनगर जाने वाले वाहन में बैठा. तभी उसे एक होमगार्ड ने देख लिया और पकड़कर राजस्व पुलिस के हवाले कर दिया. राजस्व पुलिस जय लाल शर्मा ने बताया कि आरोपी साहिल उर्फ शमशाद पिछले एक साल से साहिया में नाई की दुकान चला रहा था. जो मूलरूप से यूपी के सुहागपुर तहसील धामपुर बिजनौर का रहने वाला है. आरोपी को हिरासत में लेकर उसके खिलाफ आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कर दिया गया है. वहीं, उसका मोबाइल जब्त कर जांच के लिए भेजा गया है.


Conclusion:

ABOUT THE AUTHOR

...view details