उत्तराखंड

uttarakhand

देहरादून: सिटी बस यूनियन ने वाहन चालकों की समस्याओं को लेकर सीएम को भेजा ज्ञापन

By

Published : Apr 5, 2020, 6:20 PM IST

Updated : Apr 5, 2020, 9:19 PM IST

कोरोना को देखते हुए लॉकडाउन किया गया है. लॉकडाउन के मद्देनजर कमर्शियल वाहन चालकों, परिचालकों और वाहन संबंधित काम कर रहे कर्मियों के परिवार पर आर्थिक संकट होने के कारण देहरादून महानगर सिटी बस यूनियन ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा है.

corona lockdown
कमर्शियल वाहन चालक

देहरादून:कोरोना वायरस को देखते हुए पूरे देशभर को लॉकडाउन किया गया है. लॉकडाउन के मद्देनजर कमर्शियल वाहन चालकों, परिचालकों और वाहन संबंधित काम कर रहे कर्मियों के परिवार पर आर्थिक संकट होने के कारण देहरादून महानगर सिटी बस यूनियन ने मुख्यमंत्री को ज्ञापन सौंपा है. उन्होंने मांग की है कि उन्हें राहत धनराशि दी जाए. जिससे वह अपने परिवार का पालन पोषण कर सके.

चालकों की समस्याओं को लेकर सीएम को भेजा ज्ञापन.

राज्य में 22 मार्च से लॉकडाउन होने के कारण सभी सिटी बसों के साथ कमर्शियल वाहन बंद हो गए थे. जिस कारण इन लोगों को काफी दिक्क्तों का सामना करना पड़ रहा है. बस, ट्रक, टैम्पों, विक्रम, ऑटो और मैक्सी कैब में काम करने वाले चालक और परिचालक सहित इनसे जुड़े मोटर मकैनिक जैसे लोग प्रतिदिन कमाते है. अपने परिवार का पालन पोषण करते है. जिनकी संख्या लाखों में है.

पढ़ें:PM की अपील का क्या है ज्योतिष कनेक्शन, आखिर 9 ही बजे क्यों जलाने हैं दीये ?

महानगर सिटी बस सेवा महासंघ के अध्यक्ष ने बताया की उत्तराखंड में लॉकडाउन होने के बाद सभी कमर्शियल वाहन चालकों, परिचालकों सहित इनसे जुड़े सभी कर्मियों के सामने अपने परिवार का पालन पोषण करने की समस्या हो रही है. इसको लेकर उन्होंने आज सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत को ज्ञापन देकर गुहार लगाई है की उन्हें भी दिल्ली और अन्य राज्यों की सरकार की तरह असंगठित कमर्शियल वाहन कर्मियों के लिए धनराशि की घोषणा कर राहत देने का काम करें.

Last Updated : Apr 5, 2020, 9:19 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details