उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

ट्रेन से कटकर युवक की मौत, योग नगरी और रायवाला के बीच हुआ हादसा

Youth Died Due To Hit By Train ऋषिकेश में हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से एक युवक की मौत हो गई. सूचना पाकर रेलवे और सिविल पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पड़ताल में जुट गई. वहीं मृतक युवक बिहार का रहने वाला बताया जा रहा है.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Nov 20, 2023, 7:21 AM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

ऋषिकेश: रायवाला योग नगरी रेलवे स्टेशन के बीच एक युवक की हावड़ा एक्सप्रेस ट्रेन की चपेट में आने से दर्दनाक मौत हो गई. हादसा कैसे हुआ इसका अभी पता नहीं चला है. रेलवे और सिविल पुलिस ने मिलकर मृतक के शव को रेलवे पटरी से बाहर निकाला है. शव को सिविल पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घटना की वजह से ट्रेन योग नगरी स्टेशन पर आधे घंटे की देरी से पहुंची. बताया जा रहा है कि मृतक युवक चंपारण बिहार का रहने वाला है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के मुताबिक बीते दिन हावड़ा से चलकर योग नगरी स्टेशन आने वाली हावड़ा एक्सप्रेस वीरभद्र स्टेशन से छूटकर जब योग नगरी स्टेशन की ओर चली तो कुछ दूरी पर ही एक युवक ट्रेन की चपेट में आकर कट गया. जिससे युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. शव पटरी के बीच में आने की वजह से इमरजेंसी ब्रेक लगाकर लोको पायलट ने ट्रेन को रोका. सूचना मिलने पर आरपीएफ और सिविल पुलिस की टीम मौके पर पहुंची.
पढ़ें-हल्द्वानी में ट्रेन से कटकर युवक की मौत, उत्तरकाशी में पहाड़ी से गिरकर महिला की गई जान

जांच पड़ताल के बाद किसी तरह पुलिस ने शव को पटरी से बाहर निकाला. तलाशी लेने पर युवक के कपड़ों की जेब से एक आधार कार्ड बरामद हुआ. जिसके आधार पर युवक की पहचान रामविलास राम पुत्र जंगली राम निवासी चंपारण बिहार के रूप में हुई है.श्यामपुर चौकी प्रभारी जगत सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने मामले में अपनी जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details