उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

कोरोनाः मसूरी से चार संक्रमित लोगों को भेजा गया दून अस्पताल

मसूरी के भट्टा गांव में 32 वर्षीय युवक में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है. युवक के सपर्क में आई पत्नी, जीजा और पांच साल के बच्चे की भी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है.

By

Published : Jul 7, 2020, 9:16 PM IST

mussoorie
मसूरी प्रशासन

मसूरी: भट्टा गांव में 32 वर्षीय युवक में कोरोना संक्रमण की पुष्टि होने से ग्रामीणों में डर का माहौल है. युवक के संपर्क में आए जीजा, युवक की पत्नी और 5 साल के बच्चे की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मसूरी प्रशासन ने तीन लोगों को दून अस्पताल भेज दिया.

स्थानीय लोगों की मानें तो संक्रमित युवक और उनके जीजा मसूरी के आसपास के क्षेत्र में कई लोगों से मिले थे. ये लोग हाल ही में विवाह समारोह में शिरकत कर लौटे थे. ऐसे में उनके संपर्क में आने वालों की संख्या काफी बड़ी हो सकती है. मसूरी एसडीएम प्रेमलाल ने कहा कि 32 वर्षीय युवक की पत्नी और बच्चा भी कोरोना पॉजिटिव है.

पढ़ें:जवाड़ी भरदार में रोजगार शिविर का आयोजन, 193 युवाओं ने कराया पंजीकरण

उन्होंने कहा कि क्षेत्र में कोरोना संक्रमण को लेकर प्रशासन और पुलिस नजर रख रही है. संक्रमित लोगों के संपर्क में आए लोगों को चिन्हित कर क्वारंटाइन किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि भट्टा गांव के क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन बनाने के लिए देहरादून डीएम से सिफारिश करेंगे. जिससे मसूरी क्षेत्र में कोरोना संक्रमण को फैलने से रोका जा सके.

ABOUT THE AUTHOR

...view details