उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड में 8 जून तक बढ़ा कोरोना कर्फ्यू, जानें- क्या खुलेगा और क्या रहेगा बंद

By

Published : May 31, 2021, 11:21 AM IST

Updated : May 31, 2021, 11:53 AM IST

उत्तराखंड में कोरोना कर्फ्यू ढील के साथ आगे बढ़ा दिया गया है. प्रदेश में 8 जून सुबह 6 बजे तक कोरोना कर्फ्यू बढ़ा दिया गया है. इसके अलावा राशन की दुकानें सप्ताह में 2 दिन खोलने का निर्णय लिया गया है.

dehradun
देहरादून

देहरादूनःकोरोना संक्रमण के मामलों को देखते हुए राज्य में एक हफ्ते का कर्फ्यू आगे बढ़ा दिया गया है. इस दौरान कुछ राहत भी दी गई है, जिसमें अब राशन की दुकानों के खोलने के लिए हफ्ते में 2 दिन तय किया गया है. जबकि स्टेशनरी की दुकान 1 जून को खोलने के आदेश हुए हैं.

कोविड-19 कर्फ्यू को लेकर सरकार ने निर्णय ले लिया है. राज्य में अब 1 हफ्ते के लिए कर्फ्यू को आगे बढ़ाया गया है. हालांकि इस कर्फ्यू में कुछ ढील भी दी गई है. राज्य में अब 8 जून सुबह 6:00 बजे तक कर्फ्यू की तारीख बढ़ाई गई है. इसके अलावा कर्फ्यू में ढील देत हुए अब राशन की दुकानें सप्ताह में 2 दिन खोलने का निर्णय लिया गया है.

ये भी पढ़ेंः कोरोना से कराह रहा उत्तराखंड और जले पर 'चीनी' छिड़क रहे सीएम तीरथ

मंगलवार को खुलेंगी स्टेशनरी की दुकानें

1 जून और 5 जून को राशन की दुकानें खोली जाएंगी. बच्चों की पढ़ाई को देखते हुए 1 जून को स्टेशनरी की दुकान खोले जाने का भी निर्णय लिया गया है. हालांकि सभी आवश्यक वस्तुओं की दुकानें रोज सुबह पहले की तरह ही 8 से 11 बजे तक खोली जाएंगी. लेकिन 1 जून और 5 जून को राशन की दुकानें दोपहर 1 बजे तक खुलेंगी.

Last Updated : May 31, 2021, 11:53 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details