उत्तराखंड

uttarakhand

11 से 14 जून तक सभी जिलों में क्रियान्वयन कार्यशाला का आयोजन करेगी कांग्रेस

By

Published : Jun 5, 2022, 6:45 PM IST

प्रदेश के सभी जिलों में क्रियान्वयन कार्यशाला (Congress Implementation Workshop) का आयोजन करने जा रही है. जिसमें कांग्रेस को मजबूत करने पर विचार-विमर्श किया जाएगा. क्रियान्वयन कार्यशाला का आयोजन 11 से 14 जून (Congress implementation workshop from June 11 to 14) तक किया जाएगा.

Congress to organize implementation workshop in all districts from June 11 to 14
11 से 14 जून तक सभी जिलों में क्रियान्वयन कार्यशाला का आयोजन करेगी कांग्रेस

देहरादून: राजस्थान के उदयपुर में हुए कांग्रेस के संकल्प शिविर के बाद अब राज्य के सभी जिलों में कांग्रेस क्रियान्वयन कार्यशाला (Congress Implementation Workshop) का आयोजन करने जा रही है. कांग्रेस की क्रियान्वयन कार्यशाला का आयोजन 11 से 14 जून (Congress implementation workshop from June 11 to 14) तक किया जाएगा. जिसमें कांग्रेस जिला स्तरीय नेताओं के साथ मंथन करेगी.

क्रियान्वयन शिविर के समन्वयक सूर्यकांत धस्माना ने बताया नव संकल्प के ऐलान को ग्रास रूट तक पहुंचाने के लिए जिला स्तरीय कार्यशाला आयोजित की जाएंगी. उन्होंने कहा महंगाई, बेरोजगारी, सार्वजनिक उपक्रमों को बेचना, देश को धार्मिक आधार पर विभाजित करने के कुप्रयासों जैसी चुनौतियां इस समय देश के सामने हैं. इन सब के खिलाफ कांग्रेस कार्यकर्ता किस प्रकार से संगठित होकर लड़ाई लड़ेंगे, उसको लेकर अब जिला स्तरीय कार्यशाला आयोजित की जाएंगी.

11 से 14 जून तक सभी जिलों में क्रियान्वयन कार्यशाला का आयोजन करेगी कांग्रेस

पढ़ें-विवाहिता ने ससुराल पक्ष पर लगाए गंभीर आरोप, कहा-ससुर आधी रात को खटखटाता है दरवाजा

नव संकल्प क्रियान्वयन कार्यशाला 13 जिलों में से हर प्रशासनिक जनपदों में आयोजित की जाएंगी. उन्होंने कहा कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष करण माहरा ने प्रत्येक जिले के लिए प्रभारी और मुख्य प्रवक्ता नियुक्त किए हैं. कांग्रेस का कहना है कि क्रियान्वयन कार्यशाला में सब लोग भाग लेंगे. 9 अगस्त से 15 अगस्त तक पार्टी पूरे देश के भीतर भारत जोड़ो अभियान चलाएगी. इसी क्रम में उत्तराखंड में भी इस अभियान को बड़ी धूमधाम से आयोजित किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details