उत्तराखंड

uttarakhand

डोईवाला पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह, कार्यकर्ताओं की थपथपाई पीठ

By

Published : Apr 18, 2020, 5:32 PM IST

डोईवाला में आज कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह पहुंचे. यहां पहुंचकर गरीब, बेसहारा और जरूरतमंद लोगों के लिए काम कर रहे कार्यकर्ताओं का उन्होंने हौसला अफजाई किया.

doiwala news
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह पहुंचे डोईवाला.

डोईवाला: इन दिनों पूरा देश कोरोना से जंग लड़ रहा है. हर कोई गरीबों और असहायों की मदद कर रहा है. इसी कड़ी में आज कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह डोईवाला पहुंचे. यहां पहुंचकर गरीब, बेसहारा और जरूरतमंद लोगों के लिए काम कर रहे कार्यकर्ताओं का उन्होंने हौसला अफजाई किया.

बता दें कि डोईवाला पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा कि संकट की इस घड़ी में सभी भेदभाव को छोड़कर गरीब, बेसहारा और जरूरतमंद लोगों की मदद करें. प्रीतम सिंह ने कोरोना वायरस को लेकर हो रहे टेस्ट पर अपनी नाराजगी जताते हुए कहा कि टेस्टों की गति बेहद धीमी है. जिसको बढ़ाने की जरूरत है.

कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष प्रीतम सिंह पहुंचे डोईवाला.

यह भी पढ़ें:सावधान: जमातियों को शरण मत देना, वरना होगी सख्त कानूनी कार्रवाई

वहीं प्रीतम सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार को भी बिना भेदभाव के राहत सामग्री वितरित करनी चाहिए. प्रीतम सिंह आज डोईवाला के दूधली डोईवाला, हर्रावाला नकरौंदा आदि क्षेत्रों में गए. उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं से मिलकर उनका हौसला बढ़ाया और जरूरतमंद लोगों को राहत सामग्री पहुंचा रहे कार्यकर्ताओं की पीठ थपथपाई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details