उत्तराखंड

uttarakhand

नए साल पर कांग्रेस का उपवास, 'उत्तराखंडियत बचाओ भाजपा हराओ' कॉन्सेप्ट के साथ चुनावी हल्लाबोल

By

Published : Jan 1, 2022, 3:22 PM IST

Updated : Jan 1, 2022, 3:32 PM IST

कांग्रेस ने देहरादून के गांधी पार्क में बढ़ती महंगाई एवं बेरोजगारी के खिलाफ मौन उपवास रखा. साथ ही भाजपा सरकार के खिलाफ धरना दिया. पूर्व सीएम हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस ने 'उत्तराखंडियत बचाओ भाजपा हराओ' कॉन्सेप्ट के साथ नए साल की शुरुआत की है.

congress silent fast against bjp
देहरादून में कांग्रेस का उपवास

देहरादूनःकांग्रेस ने नए साल की शुरुआत भाजपा के खिलाफ मौन व्रत रखकर की है. पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गणेश गोदियाल समेत तमाम कांग्रेसी आज गांधी पार्क में महात्मा गांधी की प्रतिमा के सामने 1 घंटे तक सांकेतिक उपवास पर बैठे. कांग्रेस ने नए साल को नए संघर्ष की भावना के साथ शुरू की. कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने बेरोजगारी, महंगाई, दलित उत्पीड़न और भ्रष्टाचार आदि कई मुद्दों को उठाते हुए संघर्ष संकल्प के रूप में गांधी जी की प्रतिमा के समक्ष उपवास रखा.

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने कहा कि कांग्रेस पार्टी चुनाव में अपने स्थानीय सरोकारों को देखते हुए भाजपा हराओ उत्तराखंडियत बचाओ या फिर उत्तराखंडियत बचाओ भाजपा हराओ के थीम और कॉन्सेर्ट के साथ उतरेगी. इसके अलावा महंगाई हटाओ भाजपा हराओ, रोजगार बढ़ाओ भाजपा हराओ, किसान नौजवान बचाओ भाजपा हटाओ, छोटा व्यापारी मजदूर बचाओ भाजपा हराओ, यह सब हमारे चुनाव कैंपेन का हिस्सा होंगे.

महंगाई एवं बेरोजगारी के खिलाफ कांग्रेस का मौन उपवास.

ये भी पढे़ेंःकांग्रेस ने 45 प्रत्याशियों के नाम किए फाइनल, हरीश रावत बोले- मेरा नाम सूची में नहीं

पूर्व सीएमहरीश रावत ने कहा कि हमने जो कार्यक्रम किए हैं, उन कार्यक्रमों में भाजपाई ढोल की पोल, यह सब चुनाव तक कार्यक्रम रहेंगे. साथ ही पूर्ण रोजगारयुक्त उत्तराखंड की बात करेंगे. बता दें कि भाजपा की नीतियों के खिलाफ कांग्रेस पार्टी ने अपने नए साल की शुरुआत मौन उपवास रखकर की. इस दौरान कांग्रेस जनों ने गांधी पार्क स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा में पुष्प अर्पित किए. उसके बाद धरना देकर 1 घंटे का मौन उपवास रखा.

Last Updated : Jan 1, 2022, 3:32 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details