उत्तराखंड

uttarakhand

कांग्रेस ने जारी की 18 ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशियों की लिस्ट, बाकी पर मंथन जारी

By

Published : Nov 1, 2019, 3:01 PM IST

कांग्रेस पार्टी ने दो दिनों तक चले मंथन के बाद 18 ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशियों के नाम की सूची जारी कर दी है. शेष प्रत्याशियों के नाम पर मंथन चल रहा है. कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कहा की जल्द ही अन्य प्रत्याशियों की भी सूची जारी कर दी जाएगी.

जारी हुई 18 ब्लॉक प्रमुख की सूची

देहरादूनःकांग्रेस पार्टी ने 18 ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशियों के नामों की घोषणा की है. बीते 2 दिनों तक चले मंथन के बाद अब तक 18 ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी घोषित किए गए हैं. वहीं जिला पंचायत अध्यक्ष पद के प्रत्याशियों को लेकर मंथन चल रहा है. कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना ने कहा की जल्द ही बाकी ब्लॉकों के लिए भी प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी जाएगी.

बता दें की कांग्रेस प्रदेश उपाध्यक्ष सूर्यकांत धस्माना के ने कहा की जल्द ही बाकी ब्लॉकों के लिए भी प्रत्याशियों की सूची जारी कर दी जाएगी. कांग्रेस पार्टी की ओर से ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी की सूची के अनुसार सीमा नेगी सहसपुर से, सरोज पवार नौगांव से, हरीश सिंह परमार जोशीमठ,विनीता देवी दशोली से, प्रीति भंडारी पोखरी, अंजना देवी कर्णप्रयाग से, वीरेंद्र लाला आर्य गैरसैंण से, अनीता देवी घाट से ब्लॉक प्रमुख पद की प्रत्याशी रहेंगी.

जारी हुई 18 ब्लॉक प्रमुख की सूची

पढ़ेःपंचायत चुनाव 2019: कांग्रेस ने नैनीडांडा और थलीसैंण में घोषित किये ब्लॉक प्रमुख के उम्मीदवार

वहीं पृथीपाल बिष्ट नारायणबगड़ से, दीपक कुकसाल पौड़ी, प्रीति नौडियाल थलीसैंण, भवानी गायत्री खिरसू से, मनीषा नैनीडांडा से, सोमेश्वरी भट्ट उखीमठ से, अगस्मुनि से नारायणी देई, जखोली ब्लॉक से प्रदीप प्रसाद, थपलियाल विणं से,और लक्ष्मी गोस्वामी के साथ ही बेरीनाग से उषा भंडारी को ब्लाक प्रमुख प्रत्याशी घोषित किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details