उत्तराखंड

uttarakhand

उत्तराखंड@19: उत्तराखंड संस्कृति साहित्य एवं कला परिषद के उपाध्यक्ष को नहीं मिली एंट्री, लौटे बैरंग

By

Published : Nov 9, 2019, 5:40 PM IST

उत्तराखंड में 20वां राज्य स्थापना दिवस बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है. जिसे लेकर देहरादून के परेड ग्राउंड में एक भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया है.

मशहूर हास्य कलाकार घन्ना भाई

देहरादूनः उत्तराखंड संस्कृति साहित्य एवं कला परिषद के उपाध्यक्ष और मशहूर हास्य कलाकार घन्ना भाई को राज्य स्थापना दिवस के कार्यक्रम में प्रवेश से रोक दिया गया है. इस दौरान घन्ना भाई ने कार्यक्रम की अव्यवस्थाओं को लेकर अधिकारियों को जिम्मेदार ठहराया है.

मशहूर हास्य कलाकार घन्ना भाई

बता दें कि उत्तराखंड में 20वां राज्य स्थापना दिवस बड़े धूमधाम से मनाया जा रहा है. जिसे लेकर देहरादून के परेड ग्राउंड में एक भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया है. इस कार्यक्रम में उत्तराखण्ड संस्कृति साहित्य एवं कला परिषद के उपाध्यक्ष और प्रसिद्ध संस्कृति कर्मी घन्ना भाई को प्रवेश नहीं मिला.

ये भी पढ़ेंःअयोध्या भूमि विवाद: अखाड़ा परिषद ने किया फैसले का स्वागत, मोदी सरकार से की ये मांग

दरअसल, हास्य कलाकार घन्ना भाई जिसे ही इस प्रोग्राम में पहुंचे तो उन्हें एडीएम रामजी शरण द्वारा कार्यक्रम में वीआईपी गेट से अंदर जाने के लिए मना कर दिया गया. ऐसे घन्ना भाई कार्यक्रम से बैरंग ही वापस लौट गए.

वहीं, इस पूरे मामले पर घन्ना भाई ने कहा कि राज्य ने 19 सालों में काफी तरक्की की है और इस दौरान प्रदेश की संस्कृति भी नए दौर से गुजरी है. उन्होंने कहा कि क्या अधिकारियों के इस बात की जानकारी होनी चाहिए कि कौन सा व्यक्ति किसी पद पर पदेन है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details