उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

फिल्म 'हिन्दुत्व' का CM त्रिवेंद्र ने दिया मुहूर्त शॉट, खूबसूरत वादियों में होगी शूटिंग

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने मुख्यमंत्री आवास में फिल्म 'हिन्दुत्व' का मुहूर्त शॉट दिया. इस फिल्म के निर्देशक करण राजदान हैं. इस फिल्म की अधिकांश शूटिंग उत्तराखण्ड में होगी. वहीं, फिल्म के मुख्य कलाकार आशीष शर्मा, सोनारिका, दीपिका चिखलिया, अनूप जलोटा और अंकित राज हैं.

By

Published : Feb 15, 2021, 8:05 PM IST

Updated : Feb 15, 2021, 10:02 PM IST

uttarakhand
सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत

देहरादून:मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने फिल्म 'हिन्दुत्व' का मुहूर्त शॉट दिया. फिल्म का मुहूर्त शॉट मुख्यमंत्री आवास में लिया गया. फिल्म का मकसद हिंदुत्व के बारे में लोगों को जानकारी देना है. फिल्म को लेकर मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने कहा कि जिस उद्देश्य के साथ हिन्दुत्व फिल्म बनाई जा रही है, उम्मीद है कि यह फिल्म हिन्दुत्व को दुनिया में पहुंचाने में सफल होगी.

फिल्म की अधिकांश शूटिंग उत्तराखण्ड में होगी

पढ़ें- शूटिंग के लिए उत्तराखंड पहुंची नेपाली सिंगर स्मिता दहल, साझा की बातें

सीएम ने कहा कि फिल्मों का समाज एवं मानव जीवन पर कितना गहरा प्रभाव पड़ता है, इसके अनेक उदाहरण हैं. हिन्दुत्व शब्द प्रेम, उदार और विश्वास का प्रतीक है. भारतीय संस्कृति सनातन संस्कृति है, और सनातन संस्कृति का आधार हिन्दुत्व है.

मुख्यमंत्री त्रिवेन्द्र सिंह रावत ने फिल्म ‘हिन्दुत्व’ का मुहूर्त शॉट दिया

फिल्म के निर्देशक करण राजदान ने कहा कि हिन्दुत्व फिल्म में मुख्य उद्देश्य प्रेम, बलिदान एवं सद्भावना के मिलन को दिखाने का प्रयास किया जायेगा. इस फिल्म के माध्यम से दुनियाभर में हिन्दुत्व का संदेश देने का प्रयास किया जायेगा. साथ ही उन्होंने कहा कि जल्द ही उत्तराखण्ड में एक और फिल्म की शूटिंग की जायेगी.

Last Updated : Feb 15, 2021, 10:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details