उत्तराखंड

uttarakhand

मोदी के आने से पहले यहां सीएम के साथ खूब चला सेल्फी का दौर, SPG ने संभाला मोर्चा

By

Published : Apr 5, 2019, 1:28 AM IST

पीएम की जनसभा की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे सीएम त्रिवेंद्र ने पीएम के पोस्टर के सामने सेल्फी खींचकर जनता का ध्यान आकर्षित करने का प्रयास किया.

प्रधानमंत्री की जनसभा स्थल को मुख्यमंत्री ने बनाया सेल्फी प्वाइंट

देहरादून: लोकसभा चुनाव को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तराखंड दौरे पर आ रहें है. इस दौरान पीएम मोदी देहरादून के परेड ग्राउंड में एक विशाल जनसभा को संबोधित भी करेंगे. पीएम मोदी की जनसभा को लेकर लगभग पूरी तैयारियां हो चुकी है. गुरुवार शाम उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने जनसभा स्थल परेड मैदान पहुंचकर व्यवस्थाओं का जायजा लिया और पीएम मोदी की जनसभा को सफलतापूर्वक संपन्न करने के लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं से अपील की.

पढ़ें- विधानसभा चुनाव में दिखाए तेवर और छोड़ी दी पार्टी, अब लोकसभा चुनाव में कर रहे घर वापसी

प्रधानमंत्री की जनसभा स्थल को मुख्यमंत्री ने बनाया सेल्फी प्वाइंट

पीएम की जनसभा की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे सीएम त्रिवेंद्र ने पीएम के पोस्टर के सामने सेल्फी खींचकर जनता का ध्यान आकर्षित करने का प्रयास किया. इस दौरान सीएम त्रिवेंद्र के साथ बीजेपी कार्यकर्ता व नेता सेल्फी लेते नजर आए.

प्रधानमंत्री की जनसभा स्थल को मुख्यमंत्री ने बनाया सेल्फी प्वाइंट

इस मौके पर बीजेपी प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष नरेश बंसल ने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि पीएम की जनसभा के दौरान परेड मैदान पूरी तरह खचाखच भरा होगा. वहीं, मुख्यमंत्री ने इस बार भी उत्तराखंड की पांचों लोकसभा सीटों पर बीजेपी का परचम लहराने की बात कही.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का उत्तराखंड दौरान बीजेपी के लिए काफी अहम माना जा रहा है. बीजेपी साल 2014 की तरह इस बार भी पांचों सीटों के परिणाम को दोहराना चाहती है. इसके लिए बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने चुनाव प्रचार में पूरी ताकत झोंक दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details