उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

सीएम त्रिवेंद्र ने हिमालय दिवस पर दिया संदेश, पर्यावरण संरक्षण के लिए की अपील

उत्तराखंड में 09 सितंबर को हिमालय दिवस मनाया जाता है. इस दिन हिमालय के संरक्षण और संवर्धन को लेकर चिंतन किया जाता है. मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने लोगों से हिमालय के बचाव के लिए काम करने की अपील की है.

By

Published : Sep 9, 2020, 12:39 PM IST

Updated : Sep 9, 2020, 2:04 PM IST

CM Trivendra Singh Rawat
सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत

देहरादून:हिमालय दिवस के अवसर पर उत्तराखंड में तमाम संगठनों और आम लोगों से सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अपील कर हिमालय बचाव के तहत काम करने को कहा है. सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने इस क्षेत्र में काम करने वाले संगठनों का भी समर्थन करने की अपील लोगों से की है.

सीएम त्रिवेंद्र ने हिमालय दिवस पर दिया संदेश.
उत्तराखंड में 09 सितंबर को हिमालय दिवस मनाया जाता है. ऐसे में राज्य हिमालय दिवस को लेकर अपनी जिम्मेदारियों को कैसे निभा रहा है इसपर भी चिंतन किया जाता है. उत्तराखंड में वन संरक्षण के साथ पर्यावरण संरक्षण और हिमालय संरक्षण की भी कई मुहिम चलती रही हैं. ऐसे में मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने भी हिमालय दिवस के मौके पर प्रदेशवासियों को संदेश देते हुए पर्यावरण को लेकर अपने महत्वपूर्ण योगदान को आगे बढ़ाने की अपील की है.

पढ़ें-देहरादून नेशनल हाईवे पर बाइक में आग लगने से मची अफरा-तफरी

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने उन तमाम संगठनों को भी हिमालय दिवस के मौके पर पर्यावरण के लिए अपने प्रयासों को जारी रखने के लिए कहा है जो संगठन लगातार इस क्षेत्र में काम में जुटे हुए हैं. सीएम त्रिवेंद्र कहा कि ऐसे संगठनों को अपने प्रयास जारी रखने चाहिए और आम लोगों को भी इन संगठनों का सपोर्ट करते हुए इनकी हर संभव मदद करनी चाहिए.

Last Updated : Sep 9, 2020, 2:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details