उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

दिल्ली का दंगलः सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत बोले- अकेले दम पर बीजेपी बनाएगी सरकार

दिल्ली में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि बीजेपी अपने दम पर दिल्ली में सरकार बनाएगी. वहीं शाहीन बाग में नागरिकता कानून पर विरोध प्रदर्शन को लेकर आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

By

Published : Feb 4, 2020, 8:50 PM IST

delhi
सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत

नई दिल्ली/देहरादून: 8 फरवरी को होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले देश की राजधानी दिल्ली में राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गई हैं. उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत दिल्ली प्रचार अभियान के लिए पहुंचे हैं. सीएम त्रिवेंद्र रावत ने दावा किया कि दिल्ली में बीजेपी सरकार बनाने जा रही है.

ईटीवी भारत के सवालों का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने कहा कि बीजेपी अपने दम पर दिल्ली में सरकार बनाने जा रही है.

नए नागरिकता कानून के खिलाफ शाहीन बाग में विरोध का जिक्र करते हुए त्रिवेंद्र सिंह रावत ने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए बधाई दी. सीएम रावत ने नागरिकता संशोधन अधिनियम का अनावश्यक रूप से राजनीतिकरण करने के लिए आम आदमी पार्टी और कांग्रेस पर निशाना साधा. सीएम त्रिवेंद्र ने कहा कि दिल्ली के लोगों के बीच सामाजिक ताने-बाने और सौहार्द को बिगाड़ने के प्रयासों को विफल कर दिया गया है.

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत

ये भी पढे़: विदेश में नौकरी दिलाने के नाम पर दंपति मिलकर युवाओं को बनाते थे शिकार, दर्ज हुई FIR

त्रिवेंद्र सिंह रावत दिल्ली के गोंडा सीट पर बीजेपी उम्मीदवार अजय कुमार महावर के लिए प्रचार कर रहे थे. इस दौरान उन्होंने दिल्ली में रहने वाले उत्तराखंड के मतदाताओं को संबोधित भी किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details