उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

इंदिरा पर बंशीधर भगत की टिप्पणी से मचा घमासान, सीएम ने मांगी माफी

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बंशीधर भगत द्वारा इंदिरा हृदयेश पर की गई टिप्पणी पर दुख जताया है. सीएम त्रिवेंद्र ने ट्वीट कर नेता प्रतिपक्ष से माफी मांगी है.

By

Published : Jan 6, 2021, 8:38 AM IST

Updated : Jan 6, 2021, 2:55 PM IST

dehardun
नेता प्रतिपक्ष में मांगी माफी

देहरादून: उत्तराखंड बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत द्वारा नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश पर की गई टिप्पणी पर सियासत गर्म है. इंदिरा हृदयेश ने अपने अपमान को मातृशक्ति के अपमान से जोड़ दिया. वहीं, मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने बंशीधर भगत की टिप्पणी पर दुख जताया है और उनके बयान के लिए इंदिरा हृदयेश से माफी मांगी है.

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत ने अपने ट्वीट में लिखा कि इंदिरा हृदयेश बहिन जी आज मैं अति दुखी हूं. महिला हमारे लिए अति सम्मानित और पूज्या हैं. मैं व्यक्तिगत रूप से आपसे और उन सभी से क्षमा चाहता हूं, जो मेरी तरह दुखी हैं. मैं कल आपसे व्यक्तिगत बात करूंगा और पुन: आपसे क्षमा याचना चाहता हूं.

ये भी पढ़ें:बंशीधर भगत ने मातृशक्ति का किया अपमान, माफी मांगे: हृदयेश

बता दें कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत का एक बयान तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें वह नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश पर अभद्र टिप्पणी करते नजर आ रहे हैं. वायरल हो रहा ये बयान भीमताल की एक सभा का है. जिसमें कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए बंशीधर भगत नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश को बुढ़िया कह रहे हैं.

वहीं, इंदिरा हृदयेश ने बंशीधर भगत के बयान पर नाराजगी जाहिर की है और कहा कि 'बेटी बचाओं, बेटी पढ़ाओं' और महिला सशक्तिकरण की बात करने वाली बीजेपी में लोग महिलाओं के लिए अमर्यादित भाषा का प्रयोग कर रहे हैं. भारतीय संस्कृति में नारी को पूजनीय माना जाता है, लेकिन बंशीधर भगत ने उत्तराखंड की महिलाओं के साथ-साथ देश की महिलाओं का भी अपमान किया है. नेता प्रतिपक्ष ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष से बंशीधर भगत द्वारा दिए गए बयान को संज्ञान में लेते हुए जवाब मांगने और इस मामले को गंभीरता से लेते हुए माफी मांगने की मांग उठाई है.

Last Updated : Jan 6, 2021, 2:55 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details