उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

शौर्य स्थल पहुंचे सीएम रावत, शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि

देहरादून स्थित शौर्य स्थल पर सीएम तीरथ सिंह रावत ने शहीदों को श्रद्धांजलि दी है.

By

Published : Mar 14, 2021, 10:08 PM IST

CM Tirath Singh Rawat paid tribute
शौर्य स्थल पहुंचे सीएम रावत

देहरादून: प्रदेश की कमान संभालने के बाद सीएम तीरथ सिंह रावत लगातार प्रदेश के अलग-अलग महत्वपूर्ण कार्यक्रमों में शिरकत कर रहे हैं. शपथ ग्रहण के बाद से ही सीएम कुंभ के भव्य और सफल आयोजन को लेकर प्रयासरत हैं. इसी क्रम में वे दो बार हरिद्वार का भी दौरा कर चुके हैं.

सीएम ने शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि.

रविवार को हरिद्वार दौरे से वापस आने के बाद सीएम रावत ने गढ़ी कैंट स्थित शौर्य स्थल पर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी. इस मौके पर मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के साथ पूर्व सांसद तरूण विजय भी मौजूद थे.

ये भी पढ़ें:BJP सरकार के खिलाफ कांग्रेस की जनाक्रोश रैली, मंच पर बेहोश हुई इंदिरा हृदयेश

इससे पहले सीएम तीरथ ने हरिद्वार में मीडिया से अनौपचारिक बातचीत में कहा कि कुंभ में लाखों की संख्या में श्रद्धालु आ रहे हैं. कुंभ में बिना रोक-टोक श्रद्धालु शामिल हो सकते हैं, लेकिन उन्हें कोरोना गाइडलाइन का पालन करना जरूरी है.

सीएम ने कहा कि आगामी स्नान में सरकार साधु-संतों के भव्य और दिव्य अभिनंदन की तैयारी में जुटी हुई है. महाशिवरात्रि पर शाही स्नान के दौरान भी साधु-संतों के अभिनंदन के लिए हेलीकाॅप्टर से पुष्प वर्षा कराई गई, जिससे पूरा संत समाज प्रसन्न है. उन्होंने कहा कि पूरे मेला क्षेत्र को स्वच्छ और साफ रखने के दिशा-निर्देश अधिकारियों को दिए गए हैं. सीएम रावत ने कहा कि उनकी शंकराचार्यों, साधु-संतों और अखाड़ों से बातचीत हुई है, उसके क्रम में शासन-प्रशासन पूरा सहयोग करेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details