उत्तराखंड

uttarakhand

CM धामी ने उज्जैन में किए महाकाल के दर्शन, बोले- भारत बन रहा कांग्रेस मुक्त

By

Published : Apr 13, 2022, 5:06 PM IST

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बुधवार को मध्य प्रदेश के उज्जैन में महाकाल मंदिर में दर्शन व पूजा अर्चना की. वहीं, इससे पहले मंगलवार को उन्होंने मध्य प्रदेश के दतिया में पीतांबर पीठ के दर्शन किए थे.

cm-pushkar-singh-dhami
CM धामी ने उज्जैन में किए महाकाल के दर्शन.

उज्जैन/देहरादून:मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी बुधवार को महाकाल मंदिर पहुंचे, जहां उन्होंने बाबा महाकाल (Mahakal Jyotirlinga) के दर्शन और पूजा अर्चना की. इस दौरान उन्होंने धाम में विधायक बनने के लिए हवन यज्ञ करवाया, साथ ही अपने राज्य को केंद्र के नेतृत्व में सर्वश्रेष्ठ बनाने का आशीर्वाद लिया. मीडिया से बात करते हुए सीएम धामी ने कहा कि देश में सुख समृद्धि बनी रहे, इसका आशीर्वाद लेने मैं हमेशा महाकाल मंदिर आता रहता हूं.

कांग्रेस पर साधा निशाना: कांग्रेस पर वार करते हुए सीएम धामी ने कहा कांग्रेस और उनके नेता हमेशा से तुष्टिकरण की राजनीति करते आए हैं. कांग्रेस ने हमेशा से वोट के लिए समझौता किया है. धीरे धीरे कांग्रेस का सफाया हो रहा है, कांग्रेस मुक्त भारत हो रहा है. इस दौरान मुख्यमंत्री धामी से सवाल किया गया कि वो किस विधानसभा सीट से उप-चुनाव लड़ेंगे? इस पर उन्होने कहा कि केंद्रीय नेतृत्व जहां से तय करेगा, वे वहीं से चुनाव लड़ेंगे. इस दौरान सीएम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा तुष्टिकरण और वोट बैंक की राजनीति की है, वोट के लिए देश से समझौता किया है. इसीलिए प्रदेश से कांग्रेस का सफाया हो रहा है.

CM धामी ने उज्जैन में किए महाकाल के दर्शन.

पढ़ें: CM धामी ने पीतांबरा पीठ में की पूजा अर्चना, वनखंडेश्वर महादेव का किया जलाभिषेक

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बताया कि उत्तराखंड के विकास को लेकर कई योजनाएं हैं. भविष्य में पर्यटकों की संख्या और उत्तराखंड तीर्थ स्थान होने की वजह से कई विकास कार्य किए जा रहे हैं. देवभूमि उत्तराखंड आने वाले तीर्थ यात्रियों को किसी तरह की कोई परेशानी या दिक्कत ना हो इस बात का विशेष रूप से ध्यान रखा जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details