उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

'राज्य आंदोलनकारियों के आशीर्वाद से बना मंत्री, उनकी मांग उठाना मेरा दायित्व'

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि वह राज्य आंदोलनकारियों की आशीर्वाद से ही विधायक और मंत्री बने हैं. ऐसे में सरकार में होने के नाते आंदोलनकारियों की मांगों को उठाना, उनका दायित्व बनता है.

By

Published : Aug 8, 2021, 9:47 PM IST

Updated : Aug 8, 2021, 9:59 PM IST

cabinet-minister-ganesh-joshi
कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी

देहरादून: कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी उत्तराखंड राज्य आंदोलनकारी मंच द्वारा किए जा रहे धरना प्रदर्शन में पहुंचे. जहां उन्होंने राज्य आंदोलनकारियों का दर्द साझा किया. इस दौरान उन्होंने राज्य आंदोलनकारियों की मांगों का समर्थन किया.

कचहरी परिसर में कैबिनेट मंत्री ने कहा कि वह राज्य आंदोलनकारियों की आशीर्वाद से ही विधायक और मंत्री बने हैं. ऐसे में सरकार में होने के नाते आंदोलनकारियों की मांगों को उठाना, उनका दायित्व बनता है. उन्होंने बताया कि आज सुबह उन्होंने मुख्यमंत्री से इस बारे में बात की थी, जिसमें मांगो को लेकर उनका सकारात्मक रुख देखने को मिला.

जानकारी देते कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी.

ये भी पढ़ें:नीरज चोपड़ा ने जीता गोल्ड तो उत्तराखंड के मंत्री करने लगे डांस, देखें वीडियो

कैबिनेट मंत्री गणेश जोशी ने आंदोलनकारियों को आश्वासन दिया कि वह 9 अगस्त शाम उनके साथ मुख्यमंत्री से मुलाकात करेंगे और उनकी मांगों को सीएम के संज्ञान में लाकर समाधान निकालने की कोशिश करेंगे.

उन्होंने कहा कि आंदोलकारियों की सभी 9 मांगें पूरी कर पाना तो मुश्किल है, लेकिन 6 से 7 मांगें जरूर मानी जाएंगी. उन्होंने आंदोलनकारियों से कल तक के लिए अपना धरना स्थगित करने का अनुरोध किया, ताकि आमजन को कोई असुविधा न हो.

Last Updated : Aug 8, 2021, 9:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details