उत्तराखंड

uttarakhand

3 जनवरी से बीजेपी की शक्ति केंद्र बैठक, पार्टी ने तैयार की रणनीति

By

Published : Jan 1, 2021, 8:49 AM IST

बीजेपी ने 3 जनवरी से होने वाले शक्ति केंद्र बैठक को लेकर पार्टी कार्यालय में वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. बैठक में शक्ति केंद्रों पर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों के बारे में रणनीति तैयार की गई.

dehradun
3 जनवरी से बीजेपी की शक्ति केंद्र की बैठक

देहरादून: उत्तराखंड बीजेपी बूथ स्तर पर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों की समीक्षा आगामी तीन जनवरी से शक्ति केंद्रों की बैठकों में करेगी. जिसको लेकर के बीजेपी ने प्रदेश कार्यालय पर सभी वरिष्ठ कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की और शक्ति केंद्रों पर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों के बारे में रणनीति तैयार की.

3 जनवरी से बीजेपी की शक्ति केंद्र की बैठक.

बैठक में प्रदेश संगठन महामंत्री अजय सिंह ने सभी वरिष्ठ पदाधिकारियों को शक्ति केंद्रों की बैठक में किस तरह से कार्यक्रम आयोजित किए जाने हैं, इसको लेकर चर्चा की. साथ ही उन्होंने कार्यकर्ताओं को बताया कि कैसे बूथ स्तर पर पार्टी को मजबूत करना है. इसको लेकर हमारी क्या भावना और क्या रणनीति होनी चाहिए?

ये भी पढ़ें:मसूरी में नए साल पर पर्यटकों का उमड़ा हुजूम, दिखा कोरोना का असर

भाजपा प्रदेश महामंत्री कुलदीप सिंह ने बताया कि आगामी 3 जनवरी से 10 जनवरी तक पूरे प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी बूथ स्तर पर हुए सभी कार्यक्रमों की समीक्षा करेगी. जिसके लिए प्रत्येक शक्ति केंद्र पर बैठक आयोजित की जाएगी. शक्ति केंद्र पर होने वाली इन बैठकों में जिले और जिले से ऊपर के पदाधिकारी बैठक लेंगे और बैठक लेने वाले सभी पदाधिकारी इससे पहले प्रशिक्षण लेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details