उत्तराखंड

uttarakhand

300 स्कूटी पर निकलीं 500 महिलाएं, निशंक के पक्ष में लोगों से मांगा समर्थन

By

Published : Apr 2, 2019, 6:58 PM IST

तीर्थनगरी में बीजेपी महिला मोर्चा ने 300 स्कूटियों के साथ ऋषिकेश क्षेत्र में चुनावी रैली निकाली. इस रैली में लगभग 500 महिलाएं शामिल हुईं. नारों और झंडों के साथ महिलाओं ने बीजेपी और निशंक के समर्थन में नारे लगाए.

बीजेपी महिला रैली

ऋषिकेश:2019 लोकसभा चुनाव में बीजेपी जोर-शोर से चुनाव प्रचार में जुटी हुई है. जिसमें महिला मोर्चा भी बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रही है. आज हरिद्वार लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी रमेश पोखरियाल निशंक के समर्थन में बीजेपी महिला मोर्चा ने स्कूटी रैली निकालकर लोगों से समर्थन मांगा.

पढ़ें-बीजेपी प्रत्याशी अजय भट्ट की बेटियों ने संभाला चुनावी मैदान, जनता के बीच जाकर मांगे वोट

तीर्थनगरी में बीजेपी महिला मोर्चा ने 300 स्कूटियों के साथ ऋषिकेश क्षेत्र में चुनावी रैली निकाली. इस रैली में लगभग 500 महिलाएं शामिल हुईं. नारों और झंडों के साथ महिलाओं ने बीजेपी और निशंक के समर्थन में नारे लगाए. साथ ही जनता से बीजेपी को भारी मतों से जिताने की अपील की.

हरिद्वार लोकसभा संयोजिका सरोज डिमरी ने बताया कि हरिद्वार लोकसभा प्रत्याशी रमेश पोखरियाल निशंक के समर्थन में आज भाजपा महिला मोर्चा ने ऋषिकेश में रैली निकाली. जिसमें जनता से वोट की अपील की गई. उन्होंने कहा कि हरिद्वार लोकसभा में बीजेपी भारी मतों से जीत हासिल करेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details