उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

Holi Milan: बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष भट्ट बोले- होली के बाद कार्यकर्ताओं को दी जाएगी दायित्वों की मिठाई

बीजेपी नेताओं के लिए होली के बाद अच्छी खबर आने वाली है. होली के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं को सरकार में दायित्व मिल सकते हैं. इस बात के संकेत खुद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने दिए हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

By

Published : Mar 6, 2023, 3:45 PM IST

Updated : Mar 6, 2023, 4:05 PM IST

होली के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं को दी जाएगी दायित्वों की मिठाई

देहरादून: उत्तराखंड में होली का खुमार चढ़ने लगा है. राजनीतिक दलों का होली मिलन समारोह शुरू हो चुका है. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट के देहरादून आवास पर सोमवार को होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया. इस कार्यक्रम में बीजेपी सरकार और संगठन के बड़े नेताओं ने शिरकत की.

इस दौरान बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि होली के बाद बीजेपी कार्यकर्ताओं के लिए खुशी की खबर आने वाली है. अध्यक्ष महेंद्र भट्ट का इशारा दायित्व देने से था. यानी होली के बाद बीजेपी नेताओं को सरकार में दायित्व दिए जा सकते हैं, जिसका वो लंबे समय इंतजार कर रहे हैं.
पढ़ें-Holi 2023 : त्वचा और बालों को रंगों से होने वाले नुकसान से बचा सकती हैं कुछ सावधानियां

इस मौके पर सभी ने फूलों से होली खेली. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि होली प्रेम के रंगों का त्यौहार है. होली में आपसी भाई चारे के रंग हैं. होली अपने आप में समृद्धि का रंग है. ईटीवी भारत के माध्यम से बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने देश और प्रदेशवासियों को होली की बंधाई और शुभकामनाएं दी.

वहीं, दायित्व के सवाल पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि होली के बाद सभी को मिठाई मिलेगी. बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र भट्ट ने कहा कि संगठन, सरकार की उपलब्धियों को जन-जन तक पहुंचा रहा है. वहीं, होली के इस मौके पर भी अध्यक्ष महेंद्र भट्ट, कांग्रेस पर निशाना साधने से नहीं चूके हैं. उन्होंने कहा कि वे आज कह सकते हैं कि आज विपक्ष के पास मुद्दे नहीं हैं.
पढ़ें-Holi Festival: हल्द्वानी में न्यूली मैरिड कपल्स के लिए मिल रही चांदी की पिचकारी और बाल्टी, जानिए कीमत

Last Updated : Mar 6, 2023, 4:05 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details