उत्तराखंड

uttarakhand

CAA पर बीजेपी की सोशल मीडिया टीम ने कसी कमर, जन जागरुकता का उठाया बीड़ा

By

Published : Jan 1, 2020, 10:10 PM IST

Updated : Jan 1, 2020, 10:33 PM IST

प्रदेश भर में करीब बीजेपी के 500 लोगों की टीम सोशल मीडिया पर हर वक्त नागरिकता संशोधन कानून को लेकर नजर बनाये हुए है.

bjp
बीजेपी

देहरादून:उत्तराखंड में नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) को लेकर बीजेपी विधानसभा और ब्लॉक स्तर तक जागरुकता अभियान चला रही है. इसी के साथ बीजेपी की सोशल मीडिया टीम ने भी इस अभियान को हर घर तक पहुंचाने का बीड़ा उठाया है. इसके लिए बाकायदा भारी भरकम टीम भी जुटी है.

बीजेपी को सोशल मीडिया टीम ने कसी कमर.

सोशल मीडिया पर बीजेपी ने युद्ध स्तर की तैयारियों को जुटाते हुए सीएए के पक्ष में अभियान शुरू कर दिया है. यूं तो पार्टी नेता प्रदेश स्तर पर जन-जागरुकता अभियान चला रहे है, लेकिन अब इस अभियान को और भी व्यापक रूप देने के लिए सोशल मीडिया की टीम ने जिम्मेदारी ली है.

पढ़ें- देवभूमि में साल दर साल बढ़ रहा विद्युत भार, पिटकुल ने 3 नए ग्रिड बिछाने का भेजा प्रस्ताव

इस कड़ी में प्रदेश भर में करीब 500 लोगों की टीम सोशल मीडिया पर हर वक्त नागरिकता संशोधन कानून को लेकर नजर बनाये हुए है. खास बात यह है कि यह टीम छोटे वीडियो क्लिप्स, ग्राफिक्स, ऑडियो और पिक्चर मैसेज भी सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है. क्रिएटिव मैसेज के जरिये भी लोगों को सीएए को लेकर समर्थन करने का संदेश दिया जा रहा है.

इसमें ट्वीटर पर #इंडिया सपोर्ट सीएए, हेस्टैक जन जागरण. वहीं, फेसबुक, इंस्टाग्राम, यूट्यूब और बीजेपी फॉर यूके में भी अभियान को आगे बढ़ाया जा रहा है. टीम की कोशिश है कि हर शख्स तक इन संदेशों को पहुंचाया जाए ताकि अभियान को सफल बनाया जा सके.

Last Updated : Jan 1, 2020, 10:33 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details