उत्तराखंड

uttarakhand

सुशासन दिवस के रूप में मनाया गया पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिन

By

Published : Dec 25, 2019, 8:55 PM IST

बीजेपी ने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मोत्सव को पूरे देश में सुशासन दिवस के रूप में मनाया. देहरादून में भी बीजेपी मुख्यालय पर अटल बिहारी वाजपेयी के विचारों को याद करते हुए विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया.

atal bihari vajpayee 95th birth anniversary
सुशासन दिवस

देहरादूनःपूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के जन्मदिन को बीजेपी ने सुशासन दिवस के रूप में मनाया. इस दौरान पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने स्वर्गीय अटल जी को याद में विचार गोष्ठी का आयोजन किया. साथ ही उन्हें श्रद्धांजलि और श्रद्धा सुमन अर्पित किये.

पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को आज पूरा देश याद कर रहा है. इस कड़ी में बीजेपी ने इसे पूरे देश में सुशासन दिवस के रूप में मनाया. देहरादून में भी बीजेपी मुख्यालय पर अटल बिहारी वाजपेयी के विचारों को याद करते हुए विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया. इसमें पार्टी के तमाम नेताओं ने हिस्सा लेकर स्वर्गीय अटल बिहारी के चित्र पर पुष्प अर्पित किए और उनके किए गए कामों को याद किया.

पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी को किया याद.

ये भी पढे़ंःअटल जयंती विशेष : खुद लिखते और फिर साइकिल से बांटते थे 'राष्ट्रधर्म'

बता दें कि उत्तराखंड को पृथक राज्य का दर्जा पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के शासनकाल में ही मिला था. यही कारण है कि उत्तराखंड के प्रति उनके लगाव को देखते हुए उत्तराखंडवासी भी स्व. अटल जी को विशेष तौर पर याद करते हैं. बीजेपी प्रदेश महामंत्री खजान दास ने कहा कि अटल जी ने उत्तराखंड को आगे बढ़ाने के लिए काम किया और इससे उनका उत्तराखंड से लगाव साफ समझा जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details