उत्तराखंड

uttarakhand

त्योहारी सीजन को देखते हुए एक्टिव हुई पुलिस, एसपी देहात ने किया निरीक्षण

By

Published : Oct 24, 2021, 6:42 PM IST

त्योहारी सीजन को देखते हुए एसपी देहात स्वतंत्र सिंह ने ऋषिकेश में पटाखे लगाने वाले स्थानों का निरीक्षण किया.इसके साथ ही पार्किंग की स्थिति की भी जानकारी ली गई है.

rishikesh
एसपी देहात ने किया निरीक्षण

ऋषिकेश: त्योहारी सीजन को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने अभी से ही कमर कस ली है. एसपी देहात स्वतंत्र सिंह ने ऋषिकेश में पटाखे लगाने वाले स्थानों का निरीक्षण किया. इसके साथ ही उन्होंने पार्किंग की स्थिति भी जानी.

दरसअल, ऋषिकेश में सड़कों के किनारे अतिक्रमण और सड़कों का संकरा होने की वजह से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ता है. इसके साथ ही जाम की समस्या भी खड़ी हो जाती है. त्योहारी सीजन और लोगों की समस्या को देखते हुए एसपी देहात के निर्देश पर पुलिस प्रशासन ने नगर निगम की सहायता से चन्द्रभागा नदी को अस्थाई पार्किंग के तौर पर डेवलप किया है. जहां सभी गाड़ियों को चन्द्रभागा पार्क किया जाएगा.

त्योहारी सीजन को देखते हुए एक्टिव हुई पुलिस.

पढ़ें:नंदाकिनी नदी में समाया नंदप्रयाग-घाट मोटरमार्ग का बड़ा हिस्सा, 60 से अधिक गांव प्रभावित

वहीं, दीपावली के त्योहार पर शहर के बीच में कई पटाखों के थोक विक्रेता हैं. इसके अलावा छोटे-छोटे लगभग 100 से अधिक व्यापारी भी पटाखों की दुकान को शहर में लगाते हैं. इस दौरान लोगों को परेशानी न हो इसे देखते हुए एसपी देहात स्वतंत्र सिंह ने बाजार का निरीक्षण किया. उन्होंने बताया पटाखों की दुकान पर सुरक्षा के इंतजाम और दुकान लगाने के स्थान का निरीक्षण किया गया है. इसके साथ ही पार्किंग की स्थिति की भी जानकारी ली गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details