उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने DM को सौंपा ज्ञापन, देश विरोधी गतिविधियों पर अंकुश लगाने की मांग

देहरादून में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने मंगलवार को जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा. इस दौरान बजरंग दल के संयोजक विकास शर्मा ने देश में बढ़ रही देश विरोधी गतिविधियों पर जल्द से जल्द रोक लगाने की मांग की.

By

Published : Jul 10, 2019, 1:36 PM IST

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

देहरादून:बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने देश में बढ़ रही देश विरोधी गतिविधियों को लेकर जिलाधिकारी कार्यालय के बाहर जमकर हंगामा किया. साथ ही जिलाधिकारी के माध्यम से राज्यपाल को ज्ञापन सौंपकर जिहादी और कथित सेकुलर वादी अराजक तत्वों के प्रचार और प्रत्यक्ष हमलों पर अंकुश लगाने की मांग की.

बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन


जिलाधिकारी सी. रविशंकर को ज्ञापन सौंपते हुए बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का कहना था कि दिल्ली के हौज काजी मामले और सूरत, जयपुर, रांची में भारत विरोधी हिसंक प्रदर्शनों से हिंदू समाज आक्रोशित है. जिसके चलते बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जिहादी गतिविधियों पर अंकुश लगाने के लिए प्रशासन से अनुरोध किया है.


वहीं, बजरंग दल के संयोजक विकास शर्मा ने बताया कि जिस प्रकार से मॉब लिंचिंग को लेकर पूरे देश में अस्थिरता फैलाई जा रही है और चारों ओर साम्प्रदायिक दंगे चल रहे हैं जो कि बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. ऐसे रवैये को रोका नहीं गया तो देश में रोष की भावनाएं बढ़ती जाएंगी. उनकी मांग है कि जल्द इस मामले पर कार्रवाई की जाए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details