उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

ऋषिकेश के अरमान करेंगे उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व, नेशनल बास्केटबॉल टीम में हुआ चयन

ऋषिकेश के रहने वाले अरमान खान का चयन उत्तराखंड सब जूनियर नेशनल बास्केटबॉल टीम में हुआ है. उड़ीसा के कटक में होने जा रहे इस टूर्नामेंट में अरमान खान उत्तराखंड की टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे.

By

Published : Aug 30, 2019, 6:34 PM IST

अरमान खान.

ऋषिकेश: नगर निवासी अरमान खान का चयन उत्तराखंड सब जूनियर नेशनल बास्केटबॉल टीम में हुआ है. 3 सितंबर से 9 सितंबर तक आयोजित होने वाली बास्केटबॉल नेशनल टूर्नामेंट में अरमान खान उत्तराखंड का प्रतिनिधित्व करेंगे. इस टूर्नामेंट का आयोजन उड़ीसा के कटक में होने जा रहा है.अरमान के चयन के बाद से उनके परिवार में खुशी की लहर है.

ईटीवी भारत के साथ खास बातचीत के दौरान अरमान खान के पिता सब इंस्पेक्टर अनवर खान ने बताया कि उत्तराखंड से सब जूनियर नेशनल बास्केटबॉल टीम में उनके बेटे अरमान खान का चयन हुआ है, और वह टीम का प्रतिनिधित्व करेंगा. जो काफी खुशी की बात है.

ऋषिकेश निवासी अरमान खान का नेशनल बास्केटबॉल टूर्नामेंट के लिए चयन.

ये भी पढ़े:बरसाती नदी में अचानक आया पानी, बाइक सवार युवक की लोगों ने बचाई जिंदगी

साथ ही बताया कि वह भी वॉलीबॉल के नेशनल खिलाड़ी रह चुके हैं. उन्होंने उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड वालीबॉल की टीम का प्रतिनिधित्व किया है. साथ ही उन्होंने एन आई एस की कोचिंग भी ली है और वे वर्तमान में एनआईएस कोच भी हैं. साथ ही बताया कि वह खुद भी स्पोर्ट्स कोटे से ही पुलिस में भर्ती हुए हैं. और उनकी पत्नी भी बॉलीबॉल की खिलाड़ी रह चुकी हैं. जिसके चलते बच्चों की पृष्ठभूमि भी खेल से जुड़ी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details