उत्तराखंड

uttarakhand

BJP विधायक जीना के दिल्ली आवास पर पसरा सन्नाटा, कार्यकर्ता और समर्थक मायूस

By

Published : Nov 12, 2020, 2:10 PM IST

सल्ट बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह जीना की कोरोना के कारण निधन हो गया है. इसके बाद उनके दिल्ली स्थित आवास पर सन्नाटा पसरा हुआ है. कुछ दिन पहले ही विधायक की पत्नी की भी मौत हो गई थी.

mla surendra singh jeena
सुरेंद्र सिंह जीना

दिल्ली/देहरादूनः उत्तराखंड की सल्ट विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह जीना की कोरोना से निधन के बाद उनके दिल्ली स्थित आवास पर सन्नाटा पसरा हुआ है. उनका परिवार दिल्ली के पटेल नगर इलाके में एक फ्लैट में रहता था. बीते दिनों ही उनकी पत्नी की भी कोरोना के कारण मौत हुई थी.

विधायक जीना के दिल्ली आवास पर पसरा सन्नाटा.

सुबह से आ रहे समर्थक

पटेल नगर के बलराज खन्ना मार्ग पर आम दिनों की तरह ही चहल-पहल है. हालांकि, इसी मार्ग पर 8/16 के दूसरे तल पर रहने वाले जीना के परिवार के लिए ये दिन आम नहीं है. सुबह से ही यहां समर्थक आ रहे हैं. सभी दुखी नजर आ रहे हैं. साथ ही संवेदना व्यक्त कर रहे हैं, लेकिन सरकारी नियमों के मुताबिक, सभी को अपनी सुरक्षा का ख्याल रखने के लिए कहा गया है. नीचे विधायक की गाड़ी भी खड़ी है.

ये भी पढ़ेंःविधायक जीना के निधन पर अल्मोड़ा में शोक की लहर, पक्ष-विपक्ष के नेताओं जताया दुख

बीजेपी के लिए बहुत बड़ी क्षतिः आदर्श गुप्ता

दिल्ली प्रदेश बीजेपी के अध्यक्ष आदर्श गुप्ता ने भी सुरेंद्र सिंह जीना के निधन पर शोक जताया. उन्होंने कहा कि जीना बीजेपे के कर्मठ कार्यकर्ता थे और उनका निधन एक बीजेपी के लिए बहुत बड़ी क्षति है. उन्होंने परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं भी व्यक्त की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details