उत्तराखंड

uttarakhand

ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद उर्वशी होने लगीं ट्रोल, लोगों ने किये ऐसे कमेंट

By

Published : Dec 30, 2022, 1:20 PM IST

बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया पर एक बार फिर ट्रोल हो गईं हैं. इस बार उनको ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद ट्रोल किया गया है. दरअसल, ऋषभ पंत के कार हादसे के कुछ घंटे बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट कर दी, जो लोगों को पसंद नहीं आया.

Actress Urvashi Rautela
Actress Urvashi Rautela

देहरादून:उर्वशी रौतेला और क्रिकेटर ऋषभ पंत को दोस्त माना जाता है. उर्वशी समय-समय पर अपनी पोस्ट से रहस्य क्रिएट करती रहती हैं. चाहे बात टी20 वर्ल्ड कप के दौरान की हो या फिर एशिया कप के समय की. हर समय उर्वशी रौतेला ऋषभ पंत को लेकर चर्चा में रही हैं. आज भी कुछ ऐसा ही हुआ है.क्रिकेटर ऋषभ पंत के एक्सीडेंट के बाद बॉलीवुड अभिनेत्री उर्वशी रौतेला सोशल मीडिया ट्रोलर्स के निशाने पर हैं. मामला उनके इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्ट करने के बाद का है. उर्वशी की फोटो देखकर लोग भड़क गए और लोगों ने कमेंट की बौछार कर दी.

उर्वशी रौतेला ने अपनी इस पोस्ट पर कोई कैप्शन नहीं दिया लेकिन पोस्ट के बाद लोगों ने एक के बाद एक कमेंट करने शुरू कर दिए. कुछ लोगों ने कहा कि उधर ऋषभ पंत का एक्सीडेंट हो गया है और तुम्हें फोटो डालने से फुर्सत नहीं है. कोई उनकी प्रोफाइल पर जाकर उन्हें बुरा भला कह रहा था, तो कोई उर्वशी रौतेला के समर्थन में खड़ा हुआ नजर आया.

लोगों ने कहा कि इस वक्त तो कम से कम ऋषभ पंत के लिए प्रार्थना की जा सकती थी लेकिन तुम ऐसा नहीं करोगी. कुछ लोगों ने कहा कि वह ऋषभ पंत की लगती क्या हैं, जो आप लोग उसकी फोटो पर बुरे भले कमेंट कर रहे हैं.
ये भी पढ़ें-ऋषभ पंत की कार जलने का वीडियो, आग के गोले में बदली

आपको बता दें कि ऋषभ पंत और उर्वशी रौतेला का नाम हमेशा से जुड़ता रहा है. उर्वशी हमेशा से कुछ ना कुछ ऐसा पोस्ट करती हैं, जिससे लोगों का ध्यान उनकी ओर चला जाता है. लोग यही समझते हैं कि उर्वशी रौतेला ऋषभ पंत के प्यार में पड़ी हुई हैं. हालांकि उर्वशी रौतेला कई बार इस खबर को सिरे से खारिज भी कर चुकी हैं.

ऋषभ पंत की कार का एक्सीडेंट:ऋषभ पंत की मर्सिडीज कार का जब हादसा हुआ तो तुरंत उसने आग पकड़ ली. आग इतनी भीषण थी कि वहां आसपास के लोग भी डर गए. देखते ही देखते ऋषभ पंत की कार आग का गोला बन गई थी. हालांकि इस दौरान ऋषभ पंत ने हिम्मत से काम लिया. पंत ने कार का शीशा तोड़ा और बाहर कूद गए. ऋषभ कार में लगी आग से झुलस भी गए हैं. बाहर कूदने पर उन्हें काफी चोट भी लगी है. ऋषभ पंत की मर्सिडीज कार हादसे का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details