उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

पुलिस की वर्दी में घूमते दिखे अभिनेता राजकुमार राव, देखने के लिए उमड़ी भीड़

फिल्म की शूटिंग के लिए एक्टर राजकुमार राव और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर पिछले 2 हफ्ते से देहरादून में हैं. इसी बीच शुक्रवार देर रात एक्टर राजकुमार राव पुलिस की वर्दी पहनकर बुलेट पर घूमते दिखाई दिए.

By

Published : Jan 16, 2021, 2:23 PM IST

etv bharat
सड़कों पर उमड़ी लोगों की भीड़

देहरादून:इन दिनों बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव देहरादून की सड़कों पर कभी पैदल तो कभी पुलिस की वर्दी में बुलेट पर घूमते दिखाई दे रहे हैं. इसी क्रम में शुक्रवार की देर रात बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव देहरादून के कौलागढ़ रोड स्थित एक कॉलोनी में पुलिस की वर्दी पहनकर बुलेट पर गश्त करते दिखाई दिए, जिसके बाद एक्टर राजकुमार राव को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.

पुलिस की वर्दी में घूमते दिखे अभिनेता राजकुमार राव.
दरअसल, एक्टर राजकुमार राव इस साल की अपनी पहली फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में देहरादून पहुंचे हैं. इस फिल्म की शूटिंग देहरादून के तमाम हिस्सों में 5 जनवरी से ही शुरू हो गई थी. लिहाजा, पुलिस की वर्दी पहनकर बुलेट पर घूमने के सीन की शूटिंग चल रही थी. जिसके लिए रात तकरीबन 9 बजे राजकुमार राव, पुलिस की वर्दी पहनकर और खाकी कलर की बुलेट लेकर सड़कों पर निकल गए. सड़क पर राजकुमार राव को घूमता देख लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी.

ये भी पढ़ें :उत्तराखंड में फिल्म निर्माताओं को मिल रहा अच्छा माहौल, सरकार की जमकर की तारीफ

बता दें कि फिल्म की शूटिंग के लिए एक्टर राजकुमार राव और अभिनेत्री भूमि पेडनेकर पिछले 2 हफ्ते से देहरादून में ही हैं. हालांकि शूटिंग 5 जनवरी से ही देहरादून समेत आसपास के इलाकों में चल रही है. इस फिल्म में एक्टर राजकुमार राव, पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाने के लिए क्लीन शेव के साथ मूंछ रखी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details