उत्तराखंड

uttarakhand

दुकान में चोरी करने वाला चढ़ा पुलिस के हत्थे, भेजा जेल

By

Published : Jan 7, 2022, 10:28 PM IST

मसूरी पुलिस ने बंद दुकान में चोरी करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी पूर्व में भी चोरी के आरोप में जेल जा चुका है.

accused-arrested-for-stealing-in-mussoorie-closed-shop
बंद दुकान में चोरी करने वाले चढ़ा पुलिस के हत्थे

मसूरी: पुलिस ने मालरोड शुभम जनरल स्टोर से हुई चोरी का खुलासा कर दिया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी पूर्व में भी चोरी के आरोप में जेल जा चुका है. पुलिस ने चोर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

मसूरी कोतवाल गिरीश चंद शर्मा ने बताया कि अरविन्द कुमार गोयल निवासी लण्ढौर बाजार मसूरी ने लिखित तहरीर देकर बताया कि बीती रात अज्ञात चोर ने उनकी चिकचौकलेट कुलड़ी बाजार स्थित दुकान से शटर का ताला तोड़कर सामान व नगदी पर हाथ साफ कर लिया. जिस पर मसूरी पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की.

पढ़ें-PM Security Breach: कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे गुस्साए BJYM नेता, हुई जबरदस्त झड़प, कांग्रेस का काउंटर अटैक

उन्होने कहा एसएसपी देहरादून के निर्देश के बाद मसूरी कोतवाल के नेतृत्व में 2 टीमों का गठन किया गया. पुलिस टीम द्वारा पूर्व में चोरी, अपराधियों का सत्यापन एवं पूछताछ, व घटना स्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार और मुखबिर की सूचना पर अभियुक्त सचिन पंवार निवासी ग्राम बिच्छू थाना कैम्पटी टिहरी गढ़वाल हाल मसूरी निवासी को हैम्पटन कोर्ट के निकट से गिरफ्तार किया गया.

पढ़ें-पीएम मोदी की सुरक्षा में चूक: CM धामी बोले- कांग्रेस ने बेशर्मी की हद पार की

उन्होंने बताया अभियुक्त पूर्व में भी चोरी के आरोप में जेल जा चुका है. उसके पास से 3407 रुपये नकद, एक स्मार्ट फोन, एक स्मार्ट घड़ी, चार्जर,एक पीली धातु की गोमूर्ति आदि सामान बरामद किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details