उत्तराखंड

uttarakhand

BJP के कुछ विधायक संपर्क में, जल्द तस्वीर होगी साफः दिनेश मोहनिया

By

Published : Jul 4, 2021, 6:36 PM IST

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने कहा है कि भाजपा के कुछ विधायक मेरे संपर्क में हैं. जल्द ही साफ हो जाएगा कि भाजपा के कौन-कौन से विधायक आप में शामिल होने जा रहे हैं.

Dehradun
देहरादून

देहरादूनःपुष्कर सिंह धामी ने उत्तराखंड के 11वें मुख्यमंत्री के तौर शपथ ले ली है. लेकिन इस बीच आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने दावा किया है कि भाजपा के कुछ विधायक आम आदमी पार्टी के संपर्क में हैं. इस बयान के बाद एक बार फिर प्रदेश में सियासी भूचाल आ गया है.

आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने बयान दिया है कि बीजेपी के कुछ विधायक हमारे संपर्क में हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा में जारी असंतोष के चलते यह संख्या और बढ़ सकती है. प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया का कहना है कि आम आदमी पार्टी ने पिछले दिनों भी कहा था कि भाजपा के कुछ विधायक हमारे संपर्क में हैं. भाजपा में जिस प्रकार का असंतोष अभी दिख रहा है, उसे संख्या और भी बढ़ सकती है.

भाजपा के कुछ विधायक मेरे संपर्क में, जल्द होगी तस्वीरें साफः दिनेश मोहनिया

ये भी पढ़ेंः पहाड़ी टोपी, भगवा जैकेट पहन पुष्कर धामी ने ली शपथ, मंत्रिमंडल में नहीं कोई बदलाव

जल्द होगी तस्वीरें साफ

दिनेश मोहनिया ने कहा कि जल्द ही साफ हो जाएगा कि भाजपा के कौन-कौन से विधायक आप में शामिल होने जा रहे हैं. उन्होंने 2022 के चुनावों का जिक्र करते हुए कहा कि 2022 के चुनावों में नए राजनीतिक समीकरण जन्म ले रहे हैं. यह चुनाव केवल भाजपा और आम आदमी पार्टी के बीच होने जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details