उत्तराखंड

uttarakhand

दिल्ली के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय का 18 दिवसीय उत्तराखंड दौरा, डोर-टू-डोर करेंगे AAP का प्रचार

By

Published : Jan 26, 2022, 3:25 PM IST

आम आदमी पार्टी के स्टार प्रचारक और दिल्ली के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय आज से 18 दिवसीय उत्तराखंड दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वो अलग-अलग विधानसभाओं में मीटिंग करेंगे. साथ ही पार्टी की जीत के लिए डोर-टू-डोर प्रचार करेंगे.

Gopal Rai on Uttarakhand tour
गोपाल राय का उत्तराखंड दौरा

देहरादून: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को लेकर इस बार आम आदमी पार्टी पूरे प्रदेश में जोश के साथ चुनाव प्रचार में जुटी है. इसी कड़ी में दिल्ली के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय 18 दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड आ रहे हैं. अपने इस दौरे पर गोपाल राय आप के लिए डोर-टू-डोर कैंपेन करेंगे.

दिल्ली के कैबिनेट मंत्री गोपाल राय अपने 18 दिवसीय दौरे पर उत्तराखंड में रहेंगे. इस दौरान वह आम आदमी पार्टी के लिए डोर-टू-डोर कैंपेन के साथ ही कार्यकर्ताओं के साथ महत्वपूर्ण मीटिंग करेंगे. गोपाल राय 26 जनवरी से 12 फरवरी तक गोपाल राय उत्तराखंड दौरे पर रहेंगे और अलग-अलग विधानसभाओं में भ्रमण करेंगे.

आप प्रवक्ता उमा सिसोदिया ने कहा पार्टी के फायर ब्रांड नेता गोपाल राय एक बार फिर उत्तराखंड दौरे पर आ रहे हैं. पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के लिए वह वोटरों में पार्टी के प्रति उम्मीद भरेंगे तो प्रत्याशियों को जीत का मंत्र भी देंगे. आज शाम वो उत्तराखंड पहुंचेंगे. उनके सभी कार्यक्रम 31 जनवरी तक पार्टी द्वारा निर्धारित कर दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें:खटीमा: CM धामी ने कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र, कल दाखिल करेंगे नामांकन

आज गोपाल राय रानीपुर में रहेंगे. जहां जगजीतपुर सेक्टर वन यूनियन ऑफिस, नवोदय नगर और सलेमपुर में मीटिंग में भाग लेंगे. 27 जनवरी को वह ज्वालापुर शिकोहाबाद, हरदीपुर, गढ़मीरपुर गांव, कासमपुर गांव में बैठक करेंगे और डोर-टू-डोर पार्टी के लिए प्रचार करेंगे. वहीं, 28 जनवरी को भगवानपुर सिकरोड़ा गांव में मीटिंग और डोर-टू-डोर प्रचार करेंगे.

जबकि 29 जनवरी को पिरान कलियर विधानसभा में दो महत्वपूर्ण मीटिंग में भाग लेंगे. 30 जनवरी को उनका हरिद्वार ग्रामीण विधानसभा में 3 मीटिंग और मंगलौर विधानसभा में भी तीन महत्वपूर्ण मीटिंग है. इसके बाद अन्य सभी विधानसभाओं में 12 फरवरी तक के कार्यक्रम पार्टी जल्दी फाइनल करने जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details