उत्तराखंड

uttarakhand

तेज रफ्तार स्कूटी पुलिया से टकराई, युवक की मौत

By

Published : Jan 30, 2021, 10:25 PM IST

देहरादून में थाना राजपुर क्षेत्र में पौड़ी निवासी 21 वर्षीय युवक की तेज रफ्तार स्कूटी पुलिया से टकरा गई. हादसे में युवक की मौत हो गई है.

Dehradun road accident
Dehradun road accident

देहरादून: थाना राजपुर क्षेत्र के अंतर्गत शिव मंदिर के पास स्कूटी सवार अनियंत्रित होकर पुलिया से टकरा गई. इस दौरान स्कूटी सवार गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को सूचना दी गई. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल युवक को तत्काल अस्पताल पहुंचाया, लेकिन डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया. पुलिस मृतक के परिजनों को सूचना दे दी. शव को अग्रिम कार्रवाई के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है.

बताया जा रहा है कि 21 वर्षीय रितिक पोखरियाल पौड़ी जनपद का रहने वाला था और प्रेमनगर में एलपलाइन इंस्टीट्यूट में पढ़ाई करते हुए बर्लोगंज मसूरी में रह रहा था. शनिवार शाम को रितिक स्कूटी से देहरादून से मसूरी की ओर जा रहा था, तभी शिव मंदिर से आगे पुलिया के पास स्कूटी अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पुलिया से टकरा गई.

पढ़ें- कैबिनेट बैठक: आबकारी नीति को मंजूरी, 8 फरवरी से कक्षा 6 से 12वीं तक के खुलेंगे स्कूल

थाना राजपुर प्रभारी राजेश शाह ने बताया कि स्थानीय लोगों द्वारा जानकारी करने पर पता चला कि रितिक हेलमेट नहीं पहनने होने के कारण उसके सिर पर गंभीर चोटें आई थीं. पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया है और शव को अग्रिम कार्रवाई के लिए मोर्चरी में रखवाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details