उत्तराखंड

uttarakhand

आज कोरोना के 110 नये मामले आये सामने, 311 पहुंची संक्रमित मरीजों की संख्या

By

Published : Apr 24, 2023, 7:00 PM IST

आज उत्तराखंड में कोरोना के 110 नये मामले आये सामने हैं. जिसके बाद प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 311 पहुंच गई है. आज सबसे ज्यादा कोरोना के मामले राजधानी देहरादून से सामने आये हैं.

Etv Bharat
आज कोरोना के 110 नये मामले आये सामने,

देहरादून: उत्तराखंड में एक बार फिर से कोराना के मामलों में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. आज उत्तराखंड में कोरोना के 110 नए मामले सामने आये है. आज कोरोना से रिकवर होने वाले मरीजों की संख्या 113 रही. अगर प्रदेश भर में कोरोना के एक्टिव केसों की बात करें तो प्रदेश में कोरोना के 311 एक्टिव मरीज हैं.

कोरोना से पिछले 24 घंटों में कोई भी मौत नहीं हुई है. जिलेवार अगर आंकड़ों का बात करें तो आज सबसे ज्यादा कोरोना के केस देहरादून में मिले हैं. देहरादून में आज कोरोना के 48 केस मिले हैं. इसके बाद रुद्रप्रयाग में कोरोना के 20 मामले सामने आये हैं, जो कि चिंताजनक है. रुद्रप्रयाग बदरीनाथ और केदारनाथ यात्रा का पड़ाव है. कल से केदारनाथ यात्रा शुरू होने वाली है. उससे पहले कोरोना के मामलों का सामने आना परेशानी बढ़ाने वाला है.

पढ़ें-केदारनाथ धाम पहुंची बाबा केदार की डोली, कल से भक्तों के लिए खुलेंगे कपाट, जानें सभी अपडेट्स

बता दें प्रदेश में कोरोना के मामलों को देखते हुए सरकार और स्वास्थ्य विभाग एक्टिव मोड में हैं. स्वास्थ्य विभाग ने सभी जिला अस्पतालों में कोरोना टेस्टिंग बढ़ाने के निर्देश दिये हैं. इसके साथ ही सभी लोगों से कोविड एप्रोपिएट बिहेवियर अपनाने की अपील की है. स्वास्थ्य विभाग ने कोरोना के मामलों से निपटने के लिए अस्पतालों में अलग से बेड्स की व्यवस्था की है. ऑक्शीजन को लेकर भी स्वास्थ्य विभाग की तैयारी पूरी है. स्वास्थ्य विभाग प्रदेश में चारधाम यात्रा को लेकर भी सभी से एहतियाती कदम उठाने की अपील कर रहा है.

पढ़ें-केदारनाथ धाम में दो लोगों की बिगड़ी तबीयत, प्रशासन ने किया एयरलिफ्ट

ABOUT THE AUTHOR

...view details