उत्तराखंड

uttarakhand

चंपावत: किरौड़ा पुल के पास कार पलटी, एक की मौत, दो घायल

By

Published : Jan 30, 2021, 6:31 PM IST

चंपावत में टनकपुर के पास एक तेज रफ्तार कार हाइवे से पलट गई. इस हादसे में एक कार युवक की मौत हो गई, जबकि कार चालक समेत दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए.

Champawat Car Accident
Champawat Car Accident

चंपावत:नेशनल हाइवे पर किरौड़ा पुल के समीप एक तेज रफ्तार कार पलट गई. हादसे में कार सवार एक युवक की मौत हो गई. मृतक खटीमा का बताया जा रहा है. हादसे में कार चालक समेत दो युवक गंभीर रूप से घायल हुए हैं, उन्हें रेफर किया गया है.

जानकारी के अनुसार शनिवार को चंपावत से टनकपुर की ओर आ रही आई-20 कार यूके03बी/9616 अचानक पलट गई. हादसे में कार सवार खटीमा के ग्राम बरी निवासी नीरज जोशी (30) पुत्र नारायण जोशी की मौत हो गई. कार चालक टनकपुर के ग्राम बिचई निवासी भुवन पंत (25)पुत्र हरीश पंत व कैलाश जोशी पुत्र रमानंद जोशी निवासी बरी खटीमा घायल हो गए.

हादसे के तत्काल बाद टनकपुर से चंपावत की ओर जा रही ऑल्टो यूके03टीए-1359 मौके पर पहुंची. उसमें सवार उमेश सिंह व जीतू पाल ने घायलों को कार से बाहर निकाला और पुलिस को सूचना देने के साथ ही उन्हें संयुक्त चिकित्सालय टनकपुर पहुंचाया, तब तक नीरज जोशी की मौत हो चुकी थी. गंभीर रूप से घायल भुवन पंत व कैलाश जोशी का डॉक्टर आफताब आलम, अमान अंसारी च फार्मासिस्ट जीवन ने प्राथमिक उपचार किया. हालत गंभीर देखे हुए दोनों को हायर सेंटर रेफर किया गया है.

पढ़ें- 'स्वच्छता के सिपाही' की पिटाई के खिलाफ धरना, हल्द्वानी की सफाई व्यवस्था चरमराई

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है. एसओ जसवीर चौहान ने मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का मुआयना किया. उन्होंने कहा कि मामले की जानकारी जुटाई जा रही है. प्रथम दृष्टया माना जा रहा है कि हादसा किसी वाहन को आवरेटेक करने के प्रयास में हुआ होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details