उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

टनकपुर स्पोर्ट्स स्टेडियम में फुटबॉल टूर्नामेंट का हुआ आगाज

पुलिस अधिकारियों व कर्मियों की शारीरिक दक्षता को बनाए रखने के उद्देश्य से फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया. जिसमें बनबसा की टीम ने टनकपुर कोतवाली टीम को पेनल्टी शूटआउट में एक गोल से पराजित किया.

By

Published : Nov 17, 2019, 9:07 PM IST

फुटबॉल टूर्नामेंट का हुआ आगाज

चंपावतः टनकपुर स्पोर्ट्स स्टेडियम में पुलिस अधिकारियों व कर्मियों की फिट रखने के उद्देश्य से फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया. जिसमें बनबसा की टीम ने टनकपुर कोतवाली टीम को पेनल्टी शूटआउट में एक गोल से पराजित किया.

फुटबॉल टूर्नामेंट का हुआ आगाज.

रविवार को टनकपुर स्पोर्ट्स स्टेडियम में पुलिस अधीक्षक धीरेंद्र गुंज्याल की उपस्थिति में टनकपुर कोतवाली व बनबसा थाने के पुलिसकर्मियों के बीच फुटबॉल मैच का आयोजन किया गया. इस आयोजन में बनबसा की टीम ने टनकपुर की टीम को 1 गोल से पराजित किया. वहीं, एसपी धीरेंद्र गुंज्याल ने बताया कि इस प्रकार के आयोजन से पुलिसकर्मियों की शारीरिक दक्षता को बनाए रखने का प्रयास किया जा रहा हैं.

ये भी पढ़ेंःदेवभूमि में आज कुछ ऐसा है पेट्रोल और डीजल का रेट

उन्होंने बताया कि पुलिस कर्मचारियों को मानसिक और शारीरिक दबाव झेलना पड़ता है, जिसके लिए समय-समय पर उनके मानसिक तनाव को कम करने का प्रयास किया जाता है. इस तरह के खेलकूद के आयोजन से पुलिसकर्मियों की मानसिक थकान दूर होती है और उनकी शारीरिक दक्षता भी बनी रहती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details