उत्तराखंड

uttarakhand

चंपावत: कोरोना वैक्सीनेशन के लिए गठित की गई 30 टीमें, अलग-अलग दिया गया दायित्व

By

Published : Feb 5, 2021, 12:57 PM IST

Updated : Feb 5, 2021, 1:30 PM IST

चंपावत में कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर सीडीओ राजेंद्र सिंह रावत की अध्यक्षता में बैठक की गई. बैठक शिक्षा सभागार में आयोजित की गई.

champawat
कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर बैठक

चंपावत:जनपद में कोरोना वैक्सीनेशन को लेकर सीडीओ राजेंद्र सिंह रावत की अध्यक्षता में सेंटर डाटा प्रोसेसिंग एंड एनालिसिस (सीडीपीएसी) में बैठक की गई. बैठक शिक्षा सभागार में आयोजित की गई.

कोरोना वैक्सीनेशन के लिए गठित की गई 30 टीमें.

सीडीओ राजेंद्र सिंह रावत ने बताया कि कोविड-19 में विभिन्न प्रकार के कार्यों के संपादन में विभागों की ओर से डाटा सही समय में प्रविष्टि नहीं किए जाने से कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है. निर्धारित मानकों की समय से एंट्री न होने से जिले का सही मूल्यांकन परिलक्षित नहीं हो पा रहा है.

एडीएम त्रिलोक सिंह मर्तोलिया ने बताया की सीडीपैक के 23 बिंदुओं के अंतर्गत चिकित्सा विभाग के साथ अन्य विभाग भी संबंधित है. बैठक का उद्देश्य रिपोर्ट का संकलन, संप्रेषण एवं मूल्यांकन करना है, ताकि रिपोर्ट को सही समय पर प्रेषित किया जा सकें.

पढ़ें:बाघ के पंजों के निशान मिलने पर क्षेत्र में फैली सनसनी, वन महकमे से लगाई गुहार

सीएमओ डॉ. आरपी खंडूड़ी ने बताया कि सीडीपैक के माध्यम से आने वाली सूचनाओं के साथ ही हेल्थ वर्कर और फ्रंटलाइन वर्करों का डाटा सही समय पर भेजा जा सकेगा. ताकि आने वाले समय में सही डाटा के अनुसार लोगों का टीकाकरण किया जा सकें. इसके लिए जिले में 30 टीमें बनाई गई हैं. जिसमें प्रत्येक टीम को अलग-अलग दायित्व दिया गया है.

Last Updated : Feb 5, 2021, 1:30 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details