उत्तराखंड

uttarakhand

देवाल में लोगों ने 'कोरोना वॉरियर्स' पर फूल बरसाकर किया सम्मानित

By

Published : May 3, 2020, 10:32 AM IST

थराली में ब्लॉक प्रमुख दर्शन दानू की पहल पर कोरोना वॉरियर्स पुलिस, रेगुलर पुलिस, स्वास्थ्य विभाग, विकास खंड कार्यालय, पर्यावरण मित्रों पर फूल बरसाएं गए.

कोरोना वॉरियर्स' का सम्मान

थराली:ब्लाक प्रमुख दर्शन दानू की पहल पर देवाल में कोरोना वॉरियर्स का सम्मान किया गया. इस दौरान राजस्व पुलिस, रेगुलर पुलिस, स्वास्थ्य विभाग, विकास खंड कार्यालय, पर्यावरण मित्र सहित अन्य तमाम विभागों के अधिकारियों और कर्मचारियों पर फूल बरसाएं गए. साथ ही कोरोना काल में इनके कार्यों की जमकर सराहना की गई.

ब्लॉक प्रमुख ने कहा कि कोरोना वॉरियर्स के समर्पण का परिणाम हैं कि अभी तक जिले में एक भी कोरोना पॉजिटिव रोगी नहीं मिला है. उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा रोजगार हेतु प्रदेश से बाहर गए लोगों को वापस लाने के लिए बेहतर कदम उठाए गए हैं. साथ ही प्रशासन बाहर से आए लोगों को क्वॉरेंटाइन के बाद घर भेजे ताकि लोग सुरक्षित रह सके. इस दौरान ब्लाक प्रमुख, पंचायत प्रतिनिधि, व्यापारी और सामाजिक संगठन के लोग मौजूद रहे.

पढ़ें-लॉकडाउन का असर प्रदेश की इकोनॉमी पर, 1500 करोड़ राजस्व का नुकसान

वहीं जिला पंचायत सदस्य आशा धपोला ने कहा कि आने वाले 14 दिन में प्रशासन की भी चुनौतिया बढ़ गई है. उन्होंने कहा कि दूसरे राज्यों से आए लोगों को 14 दिनों तक क्वॉरेंटाइन के बाद सभी को उनके घरों तक पहुंचाया जाए. ताकि ग्रीन जोन, ग्रीन ही बना रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details