उत्तराखंड

uttarakhand

By

Published : Apr 3, 2020, 1:08 PM IST

ETV Bharat / state

लॉक डाउन: विधायक ने फेसबुक पोस्ट पर की अपील, कहा- बाहरी क्षेत्रों ने आ रही सब्जियों को ना खरीदें

सोशल मीडिया पर विचार व्यक्त कर हर बार चर्चाओं में रहने वाले विधायक महेंद्र भट्ट एक बार अपनी नई पोस्ट कर चर्चा काफी चर्चा में है. उन्होंने लोगों से अपील की है कि नजीबाबाद से ट्रकों द्वारा पहाड़ में पहुंच रही सब्जियों को न खरीदने की लोगों से अपील की है

MLA Mahendra Bhatt
विधायक ने फेसबुक पोस्ट कर बाहरी क्षेत्रों से पहाड़ में पहुंच रही सब्जियों को जनता से न खरीदने की अपील की

चमोली: सोशल मीडिया में लगातार सुर्खियां बटोरने वाले बदरीनाथ विधायक महेंद्र भट्ट एक बार फिर सुर्खियों में है. दरअसल, विधायक ने फेसबुक पर पोस्ट के जरिए उत्तराखंड के लोगों से नजीबाबाद से ट्रकों द्वारा पहाड़ में पहुंच रही सब्जियों को न खरीदने की अपील की है, साथ ही उन्होंने दुकानदार की पहचान करने के बाद ही सब्जी खरीदने की बात अपनी पोस्ट में लिखी है. इतना ही नहीं विधायक ने मैदानी क्षेत्र के सैलून वालों से भी दूरी बनाने की बात कही है.

विधायक ने फेसबुक पोस्ट पर की अपील.

बता दें कि तबलीगी जमात का मामला सामने आने के बाद बदरीनाथ विधायक महेंद्र भट्ट ने अपने फेसबुक पर पोस्ट किया. उन्होंने फेसबुक पर लिखा कि नजीबाबाद से आने वाली सब्जियों को न खरीदने और न ही नाई की दुकानों में न जाने की अपील की. जिसके बाद विधायक के बयान को लेकर जहां लोग सब्जियों की खरीद के लिये लॉक डाउन के दौरान प्रशासन और सरकार से विकल्प मांगने लगे हैं.

ये भी पढ़ें:लॉकडाउन का नहीं कर सकते उल्लंघन, 104 नंबर डायल से मिलेगी प्रशासनिक मदद

वहीं, कुछ लोग इसे धर्म विशेष के लोगों के विरोध में प्रचार बता रहे हैं. विधायक महेंद्र भट्ट ने कहा कि मेरी अपील को कुछ लोग गलत तरीके से प्रचारित कर रहे हैं. जबकि तबलीगी जमात में उत्तराखंड से भी लोगों के शामिल होने की सूचना मिलने पर उन्होंने स्वास्थ्य सुरक्षा को देखते हुए यह अपील की थी. मेरा किसी भी धर्म और जाति विशेष को लेकर विरोध की कोई मंशा नहीं है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details