उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

थराली: कोरोना संक्रमितों की सूची सोशल मीडिया पर वायरल, जांच शुरू

चमोली जनपद के देवाल, थराली और कर्णप्रयाग विकासखंड में इन दिनों कोरोना पॉजिटिव लोगों की जानकारी सोशल मीडिया में वायरल हो रही है, जिसेस क्षेत्र के लोगों में रोष है. मामले में उपजिलाधिकारी ने जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है.

By

Published : Sep 20, 2020, 9:49 PM IST

Tharali Corona News
Tharali Corona News

थराली:पिंडर घाटी के देवाल, थराली और कर्णप्रयाग विकासखंड में पिछले दो दिनों में कोरोना पॉजिटिव पाए गए लोगों का नाम, पता, उम्र और व्यवसाय आदि की जानकारी सोशल मीडिया वायरल होने पर स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मचा हुआ है. ऐसे में प्रशासन भी हरकत में आ गया है और मामले की जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की बात कर रहा है.

विश्वव्यापी इस कोरोना महामारी में सरकार का प्रयास है कि वीवीआईपी, वीआईपी एवं विशिष्ट लोगों को छोड़कर आम लोगों की जानकारी कोरोना पॉजिटिव के संबंध में सार्वजनिक नहीं की जा रही हैं. इसके पीछे कई कारण माने जा रहे हैं. बावजूद इसके पिछले दो दिनों में थराली, देवाल और कर्णप्रयाग विकासखंड में कोरोना पॉजिटिव आये लोगों के नाम ही नही बल्कि उनके पिता, पति, उम्र, गांव व्यवसाय आदि की जानकारी सोशल मीडिया पर वायरल कर दी गई है, जिससे क्षेत्र के लोगों में रोष पनपने लगा हैं.

पढ़ें- एक दिन का होगा उत्तराखंड विधानसभा का मॉनसून सत्र, 20 विधेयक होंगे पेश

इस मामले में थराली उपजिलाधिकारी केएस नेगी ने बताया कि उनके संज्ञान में यह मामला है. सोशल मीडिया के कुछ ग्रुप में कोरोना पीड़ितों से संबंधित जानकारी सार्वजनिक की गई है. जिसकी जांच करवाई जा रही है. उन्होंने इस मामले में दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाए जाने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details