उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय के छात्रों ने चलाया ऑनलाइन जागरूकता अभियान

चमोली के श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय के गोपेश्वर परिसर में छात्रों की तरफ से जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है. वाणिज्य संकाय के छात्र सोशल मीडिया के जरिए लोगों को जागरूक करने का काम कर रहे हैं.

By

Published : May 13, 2020, 1:31 PM IST

Students started awareness campaign
छात्रों ने चलाया जागरुकता अभियान.

चमोली: कोरोना महामारी को हराने के लिये लॉकडाउन का असर छात्रों की पढ़ाई पर भी पड़ रहा है. लॉकडाउन के बीच छात्रों को ऑनलाइन कक्षाओं का सहारा लेना पड़ रहा है. वहीं, चमोली में श्रीदेव सुमन विश्वविद्यालय के गोपेश्वर परिसर में वाणिज्य संकाय के छात्र पढ़ाई के साथ ऑनलाइन जागरूकता अभियान भी चला रहे हैं.

पढ़ें:आदिगुरु शंकराचार्य की गद्दी बदरीनाथ रवाना, 15 मई को खुलेंगे कपाट

श्रीदेव सुमन गोपेश्वर परिसर के छात्रों ने #Time to HELP not to HATE# नाम से अभियान चलाया है. छात्रों की तरफ से पोस्टर और वीडियो संदेश के जरिए लोगों को जागरूक करने का काम किया जा रहा है. सोशल मीडिया के जरिए ये छात्र कोरोना संक्रमित मरीजों और प्रवासी लोगों के साथ दुर्व्यवहार न करने का संदेश दे रहे हैं.

छात्रों की इस पहल की हर कोई सराहना कर रहा है. छात्रों ने बताया कि वाणिज्य संकाय प्रभारी डॉ. पूजा राठौर के निर्देशों पर जागरूकता अभियान चलाया जा रहा है. लोगों को फोटो और वीडियो के जरिए सोशल मीडिया के माध्यम से जागरूक किया जा रहा है. साथ ही कोरोना से बचाव को लेकर ऑनलाइन टिप्स भी दिये जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details